April 17, 2024 : 4:08 AM
Breaking News
MP UP ,CG

40 साल बाद घर लौटे शख्स को 24 घंटे भी नहीं मिला अपनों का साथ, संदिग्धावस्था में मौत, चचेरे भाई ने कहा- बीमार था

  • पूराकलां थाना क्षेत्र के चौबारा गांव का मामला
  • पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

दैनिक भास्कर

Jun 15, 2020, 07:06 PM IST

ललितपुर. उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले का एक शख्स 40 साल बाद अपने चचेरे भाई के घर पहुंचा। लेकिन 24 घंटे भी वह अपनों के बीच नहीं रह पाया। सही सलामत खाना खाने के बाद वह रविवार रात सो गया। लेकिन सुबह वह मृत मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

थाना पूराकलां के ग्राम चौबारा निवासी जस्सा अहिरवार के घर रविवार को दोपहर 1 बजे टैक्सी से एक 65 वर्षीय बुजुर्ग मुन्ना पुत्र कुन्चे अहिरवार पहुंचा। जस्सा के परिवार ने उसे पहचानने से इन्कार कर दिया। तब उसने बताया कि वह जस्सा का चचेरा भाई है और 40 साल पहले अपने पिता के साथ गांव छोड़कर चला गया था। लेकिन अब उसका कोई नहीं बचा है और वह बीमार है। इसलिए अपने घर आ गया है तो जस्सा के चचेरे चाचा ने उसे पहचान लिया। जिसके बाद घर में खुशी का माहौल हो गया कि 40 साल पहले बिछुड़ा चचेरा भाई घर आ गया। रात में मुन्ना ने परिजनों के साथ खाना खाया। लेकिन जब सुबह 10 बजे तक मुन्ना सोकर नहीं उठा तो लोगों ने उसे उठाना चाहा। लेकिन वह बिस्तर पर ही मृत मिला। जिसके बाद जस्सा ने इसकी पुलिस को दी। 

थानाध्यक्ष पूराकलां अमर बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक मुन्ना 40 वर्षों बाद घर लौटा था और बीमार था। गांव वालों ने बताया कि वह जस्सा अहिरवार का चचेरा भाई था। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा।    

Related posts

कोरोनावायरस से संक्रमित हुईं सुप्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर

News Blast

रीवा के गुढ़ MLA का ऑडियो वायरल:श्रीमान जी महसांव में लाइट की समस्या है, विधायक बोले- मैं पावर हाउस नहीं खोल सकता, निराकरण चाहिए तो मुझे हटा दो

News Blast

परचून कारोबारी और उसके पत्नी-बेटे की हत्या; तीनों के हाथ-पैर बंधे थे, शव जलाने की कोशिश भी हुई

News Blast

टिप्पणी दें