July 24, 2024 : 6:35 PM
Breaking News
खेल

पहलवानों से लिया पंगा, रेसलर पर उठाया हाथ, खूब हुई धुनाई, टूटी कलाई फिर फूट-फूटकर रोया

  • एकेडमी में घुसकर खली के शिष्य के साथ हाथापाई पर उतरा नीटू शटरांवाला, बहस के बाद दी रिंग में उतरने की चेतावनी
  • पिछले महीने कोरोना वायरस की दवाई बनाने की अफवाह के बाद जेल भी जा चुका है

दैनिक भास्कर

May 12, 2020, 06:08 PM IST

जालंधर. जालंधर में नीटू शटरांवाला की मंगलवार को बाजू टूट गई। यह वही नीटू शख्स है, जिसे गाहे-बगाहे सस्ती लोकप्रियता लूटने का फितूर सवार है। इसी के चलते पिछले महीने वह कोरोना संक्रमण की दवाई बनाने की अफवाह के चलते जेल गया था, वहीं आज उसने डब्ल्यूडब्ल्यूई फाइट चैंपियन द ग्रेट खली की एकेडमी में जाकर पहलवानों के साथ पंगा ले लिया। वहां रेसलर ने नीटू को खूब धोया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है।

रेसलर्स के साथ बहस पर उतरा नीटू शटरांवाला और बीच-बचाव करते साथी रेसलर्स।

हुआ यूं कि नीटू शटरांवाला मंगलवार को डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलिंग में पहचान बना चुके दिलीप सिंह राणा उर्फ खली की होशियारपुर रोड स्थित एकेडमी में पहुंच गया। वहां अंदर एंटर करते ही उसने खली के एक शिष्य के साथ हाथापाई कर ली। बड़ी मुश्किल से एक बार तो मामला शांत करके उससे पूछा गया तो उसने खली से मिलने की बात कही। इस पर रेसलर्स ने कहा कि खली से मिलना है तो सलीके से आकर पूछता, न कि आते ही हाथापाई करता। कोई तमीज है कि नहीं, इस पर नीटू बहस पर उतर आया और देखते ही देखते एक रेसलर को रिंग में उतरने की चेतावनी दे डाली।

टूटी कलाई पर मरहम-पट्‌टी करते एकेडमी के रेसलर्स।

रिंग में जाते ही एक बार तो नीटू ने खली के रेसलर को पटका, लेकिन इसके बाद चंद सेकंड्स में रेसलर ने नीटू को बुरी तरह धोया। इस दौरान उसकी कलाई टूट गई। वह ठीक उसी तरह फूट-फूटकर रोते नजर आया, जैसे मई-2019 में लोकसभा इलेक्शन के दौरान घर के 9 में से 4 वोट मिलने के बाद रोया था। बाद में प्राथमिक उपचार देकर उसे उसके साथ आए एक युवक की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि, सूत्रों की मानें तो यह भी एक पब्लिशिटी स्टंट के सिवाय और कुछ नहीं है।

Related posts

इरफान ने कहा- धोनी की बराबरी कोई नहीं कर सकता, पर गंभीर को ज्यादा मौके मिलते तो वे बेहतरीन कप्तान साबित होते

News Blast

21 साल बाद नडाल-फेडरर नहीं खेलेंगे, जोकोविच के पास 18वां ग्रैंड स्लैम जीतने का मौका; 2015 के बाद कोई भारतीय चैम्पियन नहीं बना

News Blast

मेसी 2021 के बाद कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाने के मूड में नहीं, अब तक क्लब को 10 ला लिगा समेत 34 टाइटल दिला चुके

News Blast

टिप्पणी दें