June 15, 2024 : 3:32 PM
खेल

स्पेनिश चैम्पियनशिप ला लिगा की वापसी पर मेसी ने कहा- दोबारा मुकाबले को लेकर उत्साहित हूं

  • ला लिगा के अध्यक्ष जेवियर टेबास ने मैचों को फिर से शुरू करने के लिए 12 जून का समय सही बताया
  • बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी ने कहा- कोरोनावायरस संक्रमण का खतरा तो हर जगह है

दैनिक भास्कर

May 16, 2020, 08:04 AM IST

बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने कहा है कि ला लिगा की अगर अगले महीने वापसी होती है, तो वे अन्य खिलाड़ियों के साथ सहज महसूस करेंगे। स्पेनिश ला लिगा के अध्यक्ष जेवियर टेबास ने मैचों को फिर से शुरू करने के लिए 12 जून को सही समय बताया है। स्पेन में पांच खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें क्वारेंटाइन में भेज दिया गया है। अन्य खिलाड़ियों ने इंडिविजुअल ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

मेसी ने कहा, ‘संक्रमण का खतरा तो हर जगह है। जब आप घर से बाहर निकलते हो तो उसमें जोखिम होता है, इसलिए मुझे लगता है कि इसके बारे में बहुत नहीं सोचना चाहिए, क्योंकि फिर आप कहीं नहीं जाना चाहेंगे।’इस बीच ऑस्ट्रेलियन फुटबॉल लीग 11 जून से शुरू होगी। मार्च से ही लीग के मुकाबले स्थगित हैं। सभी 18 क्लब के खिलाड़ी 25 मई से फुल ट्रेनिंग शुरू करेंगे।

‘बगैर दर्शकों के मैच अजीब से होंगे’
अर्जेंटीना के खिलाड़ी मेसी ने कहा, ‘‘लेकिन हम यह भी समझते हैं कि प्रोटोकॉल का पालन करना और बचाव के सभी उपायों को अपनाना भी जरूरी है। प्रैक्टिस पर लौटना पहला कदम है लेकिन हमें आत्मसंतुष्ट नहीं होना होगा और हमें सभी जरूरी ऐहतियाती कदम उठाने होंगे। मुकाबले दोबारा से शुरू होने को लेकर निजी रूप से मैं बहुत उत्साहित हूं। हमें पता है कि स्टेडियम में सबकुछ बिना दर्शकों के ही होगा, जोकि कुछ अजीब सा होने वाला है।’’

Related posts

पूर्व चीफ सिलेक्टर प्रसाद ने कहा- धोनी खुद नहीं खेलना चाहते थे, इसलिए हमने पंत को मौका दिया

News Blast

अभी और बढ़ेगा दिल्ली समेत 5 राज्यों में गर्मी का कहर, इस दिन से राहत की उम्मीद

News Blast

नेशनल स्पोर्ट्स अवॉर्ड सेरेमनी 1 या 2 महीने के लिए टल सकती है, 29 अगस्त को राष्ट्रपति भवन में होना है प्रोग्राम

News Blast

टिप्पणी दें