May 31, 2024 : 1:46 AM
Breaking News
खेल

कोहली के लिए पत्नी अनुष्का बनी गेंदबाज, विराट को फ्लैट के नीचे खाली जगह में बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कराई

  • विराट कोहली ने कहा- काम में खुद को झोंक देना यह किसी के लिए जिंदगी जीने का तरीका हो सकता है
  • मुंबई में लॉकडाउन में छूट नहीं मिलती है तो कोहली 18 मई के बाद ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा नहीं ले पाएंगे

दैनिक भास्कर

May 16, 2020, 05:40 PM IST

लॉकडाउन की वजह से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भले ही नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन वे पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस जरूर कर रहे हैं। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें विराट मुंबई में अपने फ्लैट के नीचे खाली जगह पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। उनके साथ बॉलर कोई और नहीं बल्कि अनुष्का हैं।

वीडियो में अनुष्का गेंद फेंकती नजर आ रही हैं। भारतीय कप्तान कोहली ने हाथ में ग्ल्वस पहना हुआ है और वे अनुष्का की गेंद पर कवर और स्ट्रेट ड्राइव लगाते नजर आए। विराट से पहले अनुष्का ने भी थोड़ी देर बल्लेबाजी की थी।

कोहली ने रनिंग करते हुए वीडियो शेयर किया
इसके अलावा विराट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिटनेस ट्रेनिंग का भी वीडियो शेयर किया है। इसमें वे रनिंग कर रहे हैं और बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है। इस वीडियो के साथ विराट ने कैप्शन लिखा- काम में खुद को झोंक देना यह किसी के लिए जिंदगी जीने का तरीका हो सकता है, लेकिन जरूरी नहीं किसी हर प्रोफेशनल ऐसा करे। चॉइस आपकी है। इस पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लिखा- मस्त भाई, लगे रहो। उनके इस वीडियो को सात लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

कोहली लॉकडाउन के कारण मुंबई में रुके हैं

भारतीय कप्तान कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लॉकडाउन की वजह से मार्च से ही मुंबई में हैं। उन्होंने 86 टेस्ट में 7240, 248 वनडे में 11867 और 81 टी-20 में 2794 रन हैं। भारतीय कप्तान के नाम आईपीएल के 177 मैच में 5412 रन हैं।

18 मई से भारतीय टीम का ट्रेनिंग सेशन शुरू होगा

देशभर में कोरोना की वजह से हालत खराब है। अकेले मुंबई में कोरोना के 16 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 600 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में 18 मई के बाद भी यहां लॉकडाउन में छूट मिलने की उम्मीद नहीं है। बीसीसीआई ने भी साफ किया है कि अगर मुंबई में लॉकडाउन में छूट नहीं मिलती है तो कोहली 18 मई के बाद टीम के ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

Related posts

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा ऑलराउंडर की वापसी में थोड़ा और वक्त

News Blast

MP: ट्रैफिक पुलिस में नहीं बदले अंग्रेजों के नियम, पेट्रोल के जमाने में भी मिल रहा साइकिल भत्ता

News Blast

Gwalior: नगर निगम के सामने युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, तीन माह से वेतन न मिलने से था परेशान

News Blast

टिप्पणी दें