July 25, 2024 : 10:01 PM
Breaking News
खेल

कोहली ने कहा- मैं अपनी बायोपिक में काम करने को तैयार, लेकिन अनुष्का भी हों साथ

दैनिक भास्कर

May 18, 2020, 10:46 AM IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह अपनी बायोपिक में काम करने के लिए तैयार हैं। लेकिन उनकी एक शर्त है कि पत्नी अनुष्का शर्मा भी इस फिल्म में उनके साथ काम करें। कोहली ने भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम लाइव वीडियो चैट में यह बात कही।

इस दौरान विराट ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई मुद्दों पर बात की। विराट ने कहा- आज मैं जैसा इंसान हूं, इसका काफी श्रेय अनुष्का को जाता है। मैं हमेशा से ऐसा नहीं था। मैं दिल से मानता हूं कि हर आदमी में प्यार बांटने के जज्बात होते हैं। मैं दिल से मानता हूं कि हर आदमी में प्यार बांटने के जज्बात होते हैं। लेकिन हमेशा एक ऐसा इंसान होता है, जो आपकी जिंदगी में आकर इन अच्छाईयों को उभारता है।

मेरे लिए अनुष्का वह लम्हा लेकर आई जब मुझे यह अहसास होना शुरू हुआ कि सब कुछ मेरे बारे में नहीं है। जिंदगी दूसरों को देखने और उनकी तरह जीने के लिए भी है।  

‘मेरे अंदर अनुष्का अच्छे बदलाव लाई’

भारतीय कप्तान ने आगे कहा- अनुष्का ने मुझे एहसास दिलाया है कि मैं जिस हैसियत में हूं। उसमें मेरे लिए जरूरी हो जाता है कि मैं अपने अंदर अच्छे बदलाव करूं। अगर कोई व्यक्ति मेरे पास समस्या लेकर आता है और अगर मैं मदद करने की क्षमता रखता हूं तो हमेशा ऐसा करूंगा। 

अनुष्का ने मुझे दूसरों के बारे में सोचना सिखाया: कोहली

इस भारतीय बल्लेबाज ने माना कि अनुष्का से मिलने से पहले मैं आत्मकेंद्रित था और अपने कंफर्ट जोन में ही रहता था। लेकिन जब आप ऐसे इंसान से मिलते हैं, जिसे प्यार करते हैं तो आप उसके लिए कुछ करना चाहते हैं। ऐसे में आपको खुलना पड़ता है। 

हमारे बीच में होने वाली बातचीत में अक्सर यही बात निकलकर आती है कि हमेशा अपने बारे में न सोचकर लोगों केबारे में सोचना चाहिए। अनुष्का ने मेरी जिंदगी में आने के बाद से मुझे यही बात सिखाई।

विराट-अनुष्का ने 3 साल पहले शादी की थी

विराट और अनुष्का ने 2017 में इटली में शादी की थी। इसमें सिर्फ दोनों के घरवाले ही शामिल हुए थे। बाद में दोनों ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन दिया था। 

Related posts

ड्यूक गेंद की सिलाई हाथ से होती है, इसलिए चमक के लिए पसीना ही काफी; कूकाबूरा बॉल चमकाने के लिए वैक्स बना रहा

News Blast

झुग्गी में रह रहीं भारतीय एथलीट प्राजक्ता का परिवार भूखमरी से जूझ रहा, वे इटली वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स में खेल चुकीं

News Blast

Temple trust begins work to shift Ram idol from tent, its abode for 30 years

Admin

टिप्पणी दें