March 29, 2024 : 5:30 AM
Breaking News
खेल

आंगन में गिरे पेड़ को गांगुली ने ठीक किया, फोटो भी शेयर की; यूजर्स बोले- बालकनी से आपका रिश्ता पुराना, टी-शर्ट उतारो

  • 2002 नेटवेस्ट सीरीज जीतने के बाद सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स की बालकनी में शर्ट निकालकर लहराई थी
  • फैन्स ने कहा- दादा और बालकनी का रिश्ता वीर-जारा और टाइटैनिक की लव स्टोरी से भी अच्छा है

दैनिक भास्कर

May 22, 2020, 11:48 AM IST

तूफान अम्फाल के कारण बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर के आंगन में लगा आम का पेड़ गिर गया। जिसे गांगुली ने बालकनी में आकर लोगों की मदद से ठीक किया। इसकी दो तस्वीरें उन्होंने ट्विटर पर शेयर की। इन दोनों फोटो को फैन्स ने 2002 की नेटवेस्ट सीरीज से जोड़ दिया। एक यूजर ने टी-शर्ट उतारने की बात कही। दूसरे ने कहा कि दादा का बालकनी से पुराना रिश्ता है।

गांगुली ने लिखा, ‘‘घर में लगे आम के पेड़ को उठाना पड़ा। उसे वापस खींचा और फिर से ठीक किया।’’ इस एक यूजर ने लिखा, ‘‘दादा लॉर्ड्स की बालकनी ज्यादा अच्छी लगती है आप पर।’’

नेटवेस्ट सीरीज के फाइनल में गांगुली टी-शर्ट लहराई थी

2002 की नेटवेस्ट सीरीज में भारत ने फाइनल में इंग्लैंड को हराया था। नेटवेस्ट सीरीज जीतने के बाद सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स की बालकनी में अपनी शर्ट निकालकर लहराई थी। गांगुली की पोस्ट पर कुछ फैन्स ने कहा कि दादा और बालकनी का रिश्ता वीर-जारा और टाइटैनिक की लव स्टोरी से भी अच्छा है।

तूफान अम्फाल से बंगाल में 76 की मौत

वहीं, बंगाल की खाड़ी से उठा सदी का सबसे ताकतवर तूफान अम्फान पश्चिम बंगाल-ओडिशा में तबाही मचाकर बांग्लादेश की तरफ बढ़ गया है। इसके चलते असम, अरुणाचल प्रदेश और मेघालय में शुक्रवार तक भारी बारिश जारी रहेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में मरने वालों की तादाद 76 हो गई है। इनमें से 19 मौतें सिर्फ कोलकाता में हुईं। कोलकाता पुलिस और आम लोग सभी चीजों को ठीक करने में लगे हुए हैं। ऐसे में गांगुली ने उनकी तारीफ भी की।

Related posts

सीजन में पहली बार रोहित और विराट आमने-सामने, बेंगलुरु पिछले 10 मैचों में 2 बार ही मुंबई को हरा पाए; रोहित 5000 के आंकड़े से 10 रन दूर

News Blast

बीसीसीआई ने कहा- खिलाड़ियों की सैलरी में कटौती आखिरी विकल्प, दूसरे खर्चों में कमी करेंगे

News Blast

भारतीय स्टार अमृतराज ने कहा- कोरोना ने खेल जगत की आर्थिक स्थिति बिगाड़ी; फेडरर, जाकोविच और नडाल को फर्क नहीं पड़ेगा

News Blast

टिप्पणी दें