July 16, 2024 : 3:22 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें राज्य

भोपाल में महिला PRO ने फांसी लगाकर दी जान, घटना से पहले पति से हुआ था झगड़ा

भोपाल में जनसपंर्क अधिकारी पूजा थापक ने आज खुदकुशी कर ली। वह साकेत नगर ए सेक्टर में अपने पति व सास-ससुर के साथ रहती थी। घटना से पहले पति से किसी बात को लेकर अनबन हुई थी। ढाई साल पहले दोनों का विवाह हुआ था। एक साल का बेटा है। पति प्रौद्योगिकी विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं।

भोपाल में महिला PRO ने फांसी लगाकर दी जान, घटना से पहले पति से हुआ था झगड़ा, मौके से नहीं मिला सुसाइड नोट

गोविंदपुरा थाना क्षेत्र के साकेतनगर में रहने वाली जनसपंर्क अधिकारी 33 वर्षीय पूजा थापक ने मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे फांसी लगा ली। पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि उनके पति से किसी बात को लेकर अनबन हुई थी। उसके बाद वह अपने कमरे में चली गई थी।

जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आई तो पति ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और उन्हें फंदे से उतारकर एम्स ले गए। जहां रात करीब 11 बजे इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बुधवार को मृतका के मायके पक्ष के लोगों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया है।

गोविंदपुरा थाने के थाना प्रभारी अवधेश सिंह तोमर ने बताया कि पूजा थापक मूलत: ग्वालियर की रहने वाली थीं। उनकी शादी करीब ढ़ाई साल पहले साकेत नगर ए सेक्टर में रहने वाले निखिल दुबे से हुई थी। उनका एक वर्षीय बेटा भी है। उनके पति अरेरा हिल्स स्थित प्रौद्योगिकी विभाग कार्यालय में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। वह अपने पति और सास-ससुर के साथ रहती थीं।मंगलवार सुबह किसी बात को लेकर पति से अनबन हुई और उसके बाद पूजा ने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया। जब पति को शंका हुई तो उन्होंने कमरे के दरवाजा तोड़ा। अंदर कमरे में पूजा ने दुपट्टे का फंदा बनाकर खुद को लटका लिया था। पति ने पूजा को फंदे से उतारा और एम्स ले गए। पूजा इन दिनों एक मंत्री के यहां काम कर रही थीं।

Related posts

प्रदेश में 1720 नए संक्रमित, 2120 ठीक हुए, रिकवरी रेट 83% हुआ; 5 दिन में 1625 एक्टिव केस कम, संक्रमण दर 10% घटी

News Blast

बकरी चोरी के आरोपी को रस्सी से बांधकर पीटा, VIDEO:राजगढ़ में जैतपुरा गांव में बाइक से आए 3 लोग 3 बकरियां ले गए; दूसरे दिन लोगों ने एक को पकड़ा और रस्सी से बांधकर पिटाई की

News Blast

अवैध रेत से भरा एक व गिट्टी से भरे दाे डंपर जब्त

News Blast

टिप्पणी दें