July 16, 2024 : 1:13 AM
Breaking News
MP UP ,CG

पति काला है इसलिए छोड़ दिया, पति का आरोप पत्‍नी रह रही प्रेमी के साथ

पुल‍िस की जनसुनवाई में पहुंचे युवक ने भी अपनी पत्‍नी पर श‍िकायतों की झड़ी लगा दी। उसने पत्‍नी पर अपने घरवालों को प्रताड़ि‍त करने का आरोप भी लगाया। पत्‍नी आत्‍महत्‍या करने का प्रयास भी कर चुकी है। युवक का आरोप था कि उसकी पत्‍नी का चरित्र भी ठीक नहीं है।
MP News: पति काला है इसलिए छोड़ दिया, पति का आरोप पत्‍नी रह रही प्रेमी के साथ, जनसुनवाई में अजीब मामलाजनसुनवाई में युवक अपने परिवार के साथ पहुंचा और अपनी शिकायत दर्ज करवाई

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान विशाल मोगिया नामक युवक अपने परिवार के साथ पहुंचा और अपनी शिकायत दर्ज करवाई। उसने बताया कि उनकी पत्नी सभी घरवालों को प्रताड़ित करती रहती है। शादी को एक साल से अधिक हो चुका है और डेढ़ माह पहले एक बेटी को भी जन्म दिया है। अभी उनकी पत्नी 10 दिन पहले अपनी डेढ़ माह की बच्ची को ससुराल में छोड़कर कहीं चली गई है।

विशाल ने बताया कि पत्नी अपने मायके के दम पर उनके घर में अधिकांश क्लेश भी करती रहती है और हर समय मरने की धमकी देती है। इतना ही नहीं कई बार उसने रेल की पटरी पर कटने की कोशिश भी की है। जिसकी वजह से एक बार उसे बचाते हुए युवक के पिता को चोट भी लग चुकी है।

युवक का कहना है कि उसकी पत्नी किसी और आदमी के चक्कर में चली गई है। विशाल की मां का कहना है कि बहू क्लेश करके चली जाती है। उनकी बहू कहती है कि लड़के का रंग काला है इसलिए वह उसके साथ नहीं रहना चाहती ।

Related posts

इंदौर में फिर से काेरोना विस्फोट: 96 दिन बाद आंकड़ा 400 के पार, नए संक्रमित 477, दो की मौत; गाइडलाइन उल्लंघन करने पर सील दुकान तभी खुलेगी, जब केस कम आने लगेंगे

Admin

आईपीएल मैच का सट्टा लगवा रहे 9 सटोरिए गिरफ्तार, आरोपी पेटीएम से लेन-देन कर रहे थे

News Blast

लॉकडाउन में बाइक सीज हुई तो कंपनी ने नौकरी से निकाला; परिवार का खर्च चलाने वाले इकलौते बेटे ने तनाव में खुदकुशी कर ली

News Blast

टिप्पणी दें