July 16, 2024 : 3:24 AM
Breaking News
MP UP ,CG

Love Jihad In Indore: हिंदू बनकर क्लब में दोस्ती की

Love Jihad in Indore: हिंदू बनकर क्लब में दोस्ती की, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्मइंदौर में दर्ज किया गया लव जिहाद का एक और प्रकरण

इंदौर में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। ताजा मामले में मुस्लिम युवक ने खुद की पहचान छुपाते हुए हिंदू युवती से जान-पहचान बढ़ाई। उससे दुष्‍कर्म किया। इसके बाद उस पर इस्‍लाम को अपनाने का दबाव बनाया।

खजराना पुलिस ने हिंदू युवती की शिकायत पर समीर उर्फ आशू खान के विरुद्ध दुष्कर्म,मध्यप्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की है। आरोपित ने पीड़िता से क्लब में दोस्ती की थी। घर आना जाना शुरू हुआ और शादी का बोलकर शारीरिक संबंध बना लिए।

खजराना पुलिस के मुताबिक रामकृष्ण बाग कालोनी निवासी 24 वर्षीय युवती पति से अलग रह रही थी। पीड़िता हिंदू संगठन के पदाधिकारियों के साथ थाने आई और बताया कि समीर खान उर्फ आशू पटेल निवासी खजराना से करीब एक वर्ष पूर्व लाइट हाऊस क्लब में दोस्ती हुई थी। दोनों फोन पर बात करते थे।

आरोपित ने पीड़िता के इनकार करने पर धमकाया। 29 जून को समीर पुन:घर आया और डराने लगा। पीड़िता ने हिंदू संगठन के पदाधिकारियों को घटना बताई और मंगलवार को केस दर्ज करवाया। पीड़िता का आरोप है कि समीर अनैतिक काम में भी लिप्त है।

Related posts

चुनाव ड्यूटी कर रहे रोजगार सहायक की हत्या कर लाश कुएं में फेंकी

News Blast

दोस्त का जन्मदिन मनाने पहुंचे दो किशोर डूबे, मौत

News Blast

पहली बार 60 टीमें घर पर लेकर जाएंगी मत पेटियां, बुजुर्ग, दिव्यांग और कोरोना मरीज करेंगे वोटिंग

News Blast

टिप्पणी दें