July 16, 2024 : 1:58 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम

Anuppur News: सड़क हादसे में महिला की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

तहसीलदार अनुपम पांडे ने बताया कि परिजनों की मांग के आधार पर तत्काल 1 लाख की सहायता राशि दी गई। साथ ही मोजर वेयर कंपनी में एक व्यक्ति की नौकरी दी जाएगी। आश्वासन के जाम लोग सड़क से हट गए।

Anuppur News: After the death of woman in road accident family created ruckus on National Highway
                   हाईवे पर बैठे मृतका के परिजन।

अनूपपुर जिले के भालूमाड़ा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में घायल महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। इससे गुस्साए परिजनों ने नेशनल हाईवे पर बदरा तिराहे के पास सड़क पर शव रखकर पुलिस और प्रशासन के खिलाफ विरोध करने लगे। इस कारण शाम करीब 7:00 बजे से रात 12:00 बजे तक नेशनल हाईवे जाम रहा। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। दूसरी और पुलिस और प्रशासन के द्वारा मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन परिजन मुआवजे की मांग को लेकर के सड़क पर डटे रहे।

यह है मामला? 
बीते दिन एचआरसी कंपनी की हाईवा फ्लाई ऐश (राखड) लेकर बंद पड़ी हरद ओसियम खदान जा रही थी। इस दौरान कुशियरा रेलवे अंडर ब्रिज के लगे बेरिकेट से पहले हाईवा क्रमांक एमपी  34 एच 1080 ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला प्रीति शुक्ला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज शहडोल ले जाया गया, जहां से जबलपुर के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान  प्रीति की 28 जून को मौत हो गई। भालूमाड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

Related posts

खराब मौसम के कारण इंदौर-अहमदाबाद फ्लाइट इंदौर डायवर्ट, शाम 4 अहमदाबाद के लिए रवाना हुई

News Blast

जीतू पटवारी बोले- शिवराज और ज्योतिरादित्य की जोड़ी विनाशकारी, शिव-ज्योति एक्सप्रेस ही काेरोना से 2500 मौतों की दोषी

News Blast

आंकड़ा 141 पर पहुंचा, एक्टिव केस 35

News Blast

टिप्पणी दें