July 25, 2024 : 9:53 PM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें

लव मैरिज का दुखद अंत: पत्नी की प्रताड़ना नहीं झेल पाया युवक

Ujjain: LLB student and his friends stole dry fruits worth three lakhs from a grocery store

उज्जैन से 60 किलोमीटर दूर स्थित बड़नगर के नयापुरा क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब लोगों को पता चला कि एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर आत्महत्या कर ली है। जानकारी लगते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और मृतकों को अस्पताल भेजने के पहले एफएसएल की टीम को बुलाया। टीम ने घटनास्थल पर जांच कर मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें उसने पत्नी की प्रताड़ना से परेशान होकर ऐसा कदम उठाने की बात लिखी है।

बड़नगर थाना प्रभारी अशोक पाटीदार ने बताया कि अमित और शिखा ने करीब 8 साल पहले लव मैरिज की थी। उनका एक बेटा भी है। लव मैरिज के एक-दो साल तक तो दोनों में सब कुछ ठीक चला, लेकिन बाद में पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा। दोनों की लड़ाई थाने तक भी पहुंच गई थी। पत्नी की हत्या और खुद आत्महत्या करने से पहले अमित ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने लिखा- पत्नी शिखा आचार्य ने मेरा और मेरे परिवार का जीना हराम कर दिया है। पुलिस में शिकायत करने के बाद भी कोई सहायता नहीं मिली। अब मैं बहुत परेशान हो गया हूं, इसलिए शिखा की हत्या कर खुद आत्महत्या कर रहा हूं।

दादी के पास था बेटा
बताया जाता है कि इस घटनाक्रम के दौरान शिखा और अमित दोनों घर की दूसरी मंजिल पर अकेले थे। उनका बेटा नीचे दादी के पास था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि अगर बेटा भी उनके साथ होता तो उसके साथ भी कोई भी घटना घटित हो सकती थी।

Related posts

किसी भी वक्त खत्म हो सकती है Rhea Chakraborty के घऱ NCB की तलाशी

News Blast

भालू ने चेहरा नोचकर मार डाला:पन्ना टाइगर रिजर्व के जंगल में ग्रामीण की मिली लाश, अफवाह उड़ी- आदमखोर बाघ ने मार डाला, वन विभाग ने कहा- भालू ने मारा

News Blast

किसान आंदोलन में शामिल बंगाली युवती से रेप मामले में दो आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित

News Blast

टिप्पणी दें