July 16, 2024 : 2:49 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय

2 हत्याएं, 5 की प्लानिंग और लाशों के बगल में बनाए शारीरिक संबंध, 40 दिनों तक मांगी भीख, अब पुलिस ने खोला राज

पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपी ने खुलासा किया है कि उसने 5 हत्याएं करने की योजना बनाई थी.

पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपी ने खुलासा किया है कि उसने 5 हत्याएं करने की योजना बनाई थी.

जबलपुर. जबलपुर की रेलवे स्थित मिलेनियम कॉलोनी में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में लगातार नए नए खुलासे हो रहे हैं. आरोपी मुकुल सिंह और मृतक की नाबालिग बेटी के बीच का प्रेम संबंध इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने चार महीने पहले ही हत्या करने की योजना बना ली थी. योजना को अमल में लाने का प्रयास कर रहे थे.

पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपी ने खुलासा किया है कि उसने 5 हत्याएं करने की योजना बनाई थी. जबलपुर से भागने के बाद दोनों ने ट्रेनों और अन्य स्थानों पर भीख मांगी, लोगों का बचा खुचा खाना खाया. बहरहाल पुलिस अभी तक आरोपी मुकुल को दो बार घटना स्थल पर लेकर जा चुकी है जहां पूरी वारदात का रिक्रिएशन करवाया गया.

75 दिनों तक काटते रहे फरारी
75 दिनों तक फरारी काटने के दौरान मुकुल ने 40 से ज्यादा बार नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. नाबालिग से पूछताछ में भी इस बात की पुष्टि हुई है. सिविल लाइन थाना प्रभारी धीरज राज के मुताबिक दोनों जबलपुर से भागकर पहले कटनी गए थे. जहां से इंदौर और अन्य जगहों पर घूम घूमकर छुपते रहे. दोनों के पास जब तक पैसे रहे तब तक वे महंगे होटलों में रुकते रहे और टूरिस्ट की तरह घूमते रहे. जब पैसे खत्म हो गए तो निःशुल्क आश्रय स्थलों में पनाह ली.

15 मार्च को दिया था वारदात को अंजाम
15 मार्च को नाबालिग ने ही मुकुल को घर के अंदर प्रवेश कराया था. जिसके बाद मुकुल ने कुल्हाड़ी से उसके पिता राजकुमार विश्वकर्मा की हत्या की थी. इस दौरान जब नाबालिग का छोटा भाई तनिष्क उठ गया और शोर करने लगा तब नाबालिग लड़की ने उसका मुंह दबाया और मुकुल ने उसके सिर पर भी कुल्हाड़ी से वार करके हत्या कर दी थी. इस दौरान कुल्हाड़ी 8 साल के तनिष्क के सिर में फंस गई जिसे उसकी बहन ने ही सिर से खींचकर निकाला और मुकुल को दिया था. वारदात को अंजाम देते वक्त जितना निर्दयी मुकुल था उतनी ही कठोरता नाबालिग के मन में भी थी, पिता और भाई की हत्या के बाद भी नाबालिग के मन में कोई दुख कोई पछतावा नहीं था.

बल्कि दोनों ने मिलकर कमरे में फैला खून साफ किया और फिर पिता और भाई की लाश के पास ही शारीरिक संबंध भी बनाए. वारदात को अंजाम देने के बाद उन्होंने घर में करीब 6 घंटे बिताए, इस दौरान चाय पी और मैगी बनाकर खाई, फिर दूधवाला आया तो दूध भी लिया. घर से भागने के पहले नाबालिग लड़की ने अपने बैग में कुछ कपड़े और पिता का एटीएम, बैंक पासबुक सहित अन्य दस्तावेज रखे, घर से पहले मुकुल निकला और कुछ देर बाद नाबालिग लड़की घर के बाहर ताला लगाकर निकल गई थी. हालांकि अभी भी आरोपी मुकुल की पुलिस रिमांड के तीन दिन बाकी हैं जिसमें और भी कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आ सकती हैं.

Related posts

कार सवार बदमाशों ने की अंधाधुंध गोलियां बरसाकर एलडीसी की हत्या, आरोपी फरार

News Blast

इंदौर : शहर में एक गिरोह सक्रिय जो कार से आता है, लाखों के जेवर चुराता है

News Blast

राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने पर क्या कह रहे हैं वहां के लोग

News Blast

टिप्पणी दें