July 25, 2024 : 10:18 PM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य

Jabalpur Crime : दोहरे हत्याकांड में आरोपित नाबालिग को भेजा गया शहडोल बालिका सुधार गृह

मिलेनियम कॉलोनी में रहने वाले जबलपुर रेल मंडल के हेड क्लर्क राजकुमार विश्वकर्मा (52) और उनके बेटे तनिष्क (9) की 14 और 15 मार्च की दरमियानी रात हत्या कर दी गई थी। वारदात का मुख्य आरोपी इसी कॉलोनी में रहने वाले रेलवे अधिकारी का बेटे मुकुल सिंह ने अंजाम दिया था। इसमें नाबालिग भी उसके साथ थी। नाबालिग को जहां पुलिस ने हरिद्वार से पकड़ा, वहीं मुकुल ने थाने में सरेंडर किया था।

Jabalpur Crime : दोहरे हत्याकांड में आरोपित नाबालिग को भेजा गया शहडोल बालिका सुधार गृह
सिविल लाइंस स्थित रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में हुए दोेहरे हत्याकांड मामले में आरोपित नाबालिग को पुलिस ने किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया। जहां से उसे बालिका सम्प्रेषण गृह शहडोल भेजे जाने के आदेश दिए गए।

शवों की बदबू जल्द न फैल जाए, इसलिए घर में अगरबत्ती जलाई थी

 

इधर पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि वारदात की रात उसके मासूम भाई पर पहला वार मुकुल ने किया था, इस दौरान कुल्हाड़ी भाई के सिर में फंस गई थी। जिसके बाद उसने कुल्हाड़ी निकाली और दूसरा वार उसने किया था। उन्हें डर था कि कहीं शवों की बदबू जल्द न फैल जाए, इसलिए घर में अगरबत्ती जलाई थी।

पिता राजकुमार और मासूम भाई तनिष्क का पूरे घर में खून-खून फैल गया था

 

पिता राजकुमार और मासूम भाई तनिष्क की हत्या के बाद पूरे घर में खून-खून फैल गया था। इस खून को साफ करने के लिए नाबालिग ने ही मुकुल को कपड़ा मुहैया कराया था। वहीं शवों को बांधने के लिए कपड़े भी उसी ने दिए थे। नाबालिग की निशानदेही पर पुलिस ने कई और सबूत जब्त किए है।

Related posts

चार दिन में ही उजड़ गया सुहाग:21 मई की हुई थी शादी, 25 मई को हत्या कर घर से 15 किमी दूर फेंक दिया, संदेहियों से पूछताछ जारी​​​​​​​

News Blast

महिला को पुरुष ट्रायल रूम में भेजा, ताक-झांक करते कर्मचारी पकड़ा, भीड़ देखते ही हाथ जोड़ने लगा; महिला से सुनें पूरा घटनाक्रम, यह सावधानी रखें

News Blast

मध्य प्रदेश: ग़ैर-मुस्लिम छात्राओं की हिजाब में तस्वीर से विवाद के बाद स्कूल में पहुँचा बुलडोज़र

News Blast

टिप्पणी दें