June 18, 2024 : 2:42 AM
खबरें ताज़ा खबर राष्ट्रीय

पीएम मोदी के ध्यान के दौरान सुरक्षा के लिए 3000 जवान तैनात

पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए 3000 जवान तैनात किए गए हैं। इस दौरान समुद्र में मछुआरों के जाने पर और पर्यटकों को घुमाने वाली फेरी पर भी रोक लगा दी गई है। पीएम मोदी यहां शनिवार तक रहेंगे। इसके बाद सारी सेवाएं शुरू होंगी।

Vivekananda Rock - India TV Hindi

                              विवेकानंद रॉक 

भारतीय नेवी और भारतीय कोस्ट गार्ड के जहाज समुद्री इलाके की सुरक्षा कर रहे हैं। तमिलनाडु समुद्री सुरक्षा समूह के जहाज भी समुद्री सीमा की सुरक्षा में तैनात हैं। गुरुवार के दिन सुबह से ही मछली मारने पर रोक लगा दी गई है। मछुआरों के समुद्र में जाने पर अगले तीन दिन तक रोक लगी रहेगी।

2 दिन तक ध्यान लगाएंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2024 में आखिरी चरण का मतदान 1 जून को होना है। इसका चुनाव प्रचार गुरुवार (30 मई) शाम खत्म हो चुका है। पीएम मोदी चुनाव प्रचार अभियान के समापन के बाद कन्याकुमारी पहुंचेंगे। कार्यक्रम के अनुसार वहां पीएम मोदी विवेकानंद रॉक मेमोरियल जाएंगे। वह यहां 30 मई की शाम से 1 जून की शाम तक ध्यान मंडपम में ध्यान करेंगे। इस बीच उनकी 33 साल पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है, जब वह यहां पहुंचें थे। 1991 में बीजेपी ने कन्याकुमारी से ही एकता यात्रा की शुरुआत की थी। इस दौरान अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी के साथ पीएम मोदी भी वहां मौजूद थे।

कन्याकुमारी में वाहनों की सघन जांच

कन्याकुमारी पहुंचने वाले पर्यटकों और सभी वाहनों की सघन जांच की जा रही है। होटल और रिसॉर्ट में भी सुरक्षाकर्मी समय-समय पर जांच कर रहे हैं। पर्यटकों को विवेकानंद रॉक तक ले जाने वाली फेरी को भी गुरुवार सुबह 10 बजे बंद कर दिया गया। पीएम मोदी शनिवार के दिन कन्याकुमारी से निकलेंगे। इसके बाद ही यह सेवा दोबारा शुरू होगी।

Related posts

केजरीवाल हो चुके हैं संवेदनहीन, दिल्ली सभी का, अस्पतालों में सभी का करे इलाज: गुप्ता

News Blast

127 नए पॉजिटिव मिले, 9 की मौत; सीएम गहलोत बोले- मृत्युदर कम करना टारगेट, प्रदेश में जल्द एंटीजन टेस्ट होंगे

News Blast

सड़क पर बच्चे को जन्म दिया और वहीं छोड़कर आगे बढ़ गई, क्योंकि बच्चे को साथ लेकर जल्दी-जल्दी कैसे चल पाती?

News Blast

टिप्पणी दें