June 18, 2024 : 2:07 AM
खबरें ताज़ा खबर राष्ट्रीय

जम्मू में बड़ा हादसा: यात्रियों से भरी यूपी की बस खाई में गिरी,

jammu up bus accident jammu poonch highway accident Yatri Bus Rolled Down In Deep Gorge

जम्मू-पूंछ राष्ट्रीय राजमार्ग (144ए) पर अखनूर के टूंगी मोड़ क्षेत्र में बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में अब तक 21 लोगों के मारे जाने की खबर है। करीब 40 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। इनमें 20 को जीएमसी जम्मू रेफर किया गया है। बस में 75 से अधिक लोग सवार थे। अभी राहत कार्य जारी है।

बाबा भोलेनाथ के दर्शन के लिए शिवखोड़ी जा रहे थे यात्री

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, उत्तरप्रदेश के हाथरस की यह बस जम्मू से शिवखोड़ी धाम जा रही था। शिवखोड़ी धाम रियासी जिले के पौनी में स्थित है, जो कि कटड़ा सिथ्त माता वैष्णो देवी मंदिर से मात्र 80 किलोमीटर की दूरी पर है। यह भगवान भोलेनाथ को समर्पित है।

तीखे मोड़ पर सामने से आ रही बस से बिगड़ गया संतुलन

जानकारी के अनुसार, बस का नंबर है- यूपी 86ईसी 4078 बताया गया है। यह बस अखनूर के टूंगी मोड़ में गहरी खाई में जा गिरी। इस तीखे मोड़ पर सामने से आ रही एक बस के आने से हादसे वाली बस का चालक का संतुलन बिगड़ा गया और यह हादसा हो गया। बस के गिरते ही चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को भी सूचित किया गया। तुरंत में राहत और बचाव अभियान चलाया गया।

बस में 75 यात्री थे सवार

बस में लगभग 75 से अधिक यात्री सवार थे। मौके पर एसडीएम अखनूर लेख राज, एसडीपीओ अखनूर मोहन शर्मा, थानाप्रभारी अखनूर तारिक अहमद मोके पर बचाव कार्य मे जुटे हुए हैं। एसएसपी जम्मू व अन्य वरिष्ट अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं।

Related posts

175 नए केस सामने आए, 5 लोगों की मौत; श्रीगंगानगर से भेजे गए कोरोना के 58 सैंपल गुम

News Blast

डेढ़ घंटे बाद भास्कर ने 100% बेड उपलब्ध होने वाले 7 अस्पताल में फोन लगाया तो 4 बोले हम एडमिट नहीं कर रहे, तीन बोले फुल है

News Blast

कोरोना से 2 मरीजों की मौत, 24 घंटे में 69 नए मरीज सामने आए

News Blast

टिप्पणी दें