April 24, 2024 : 1:04 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें टेक एंड ऑटो राज्य लाइफस्टाइल

इंदौर में पांच घंटों के अंतर में दूसरी हत्या, आजाद नगर में छोटे भाई ने बड़े भाई को कैंची घोंप कर मार डाला

हीरा नगर पुलिस कपड़ा व्यवसायी निखिल खलसे की हत्या के आरोपितों को ढूंढ रही थी कि आजाद नगर में छोटे भाई ने बड़े भाई की कैंची घोंपकर हत्या कर दी। आरोपित शराब के नशे में था। शराब मंगवाने पर दोनों में हाथापाई हो गई थी। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

एसआइ अनिल गौतम के मुताबिक, घटना मंगलवार रात करीब 12 बजे मूसाखेड़ी क्षेत्र की है। हाऊसकिपिंग का काम करने वाले मनोज पुत्र कैलाश खत्री को मंगलवार देर रात गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया था। उपचार के दौरान डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसआइ के मुताबिक, मनोज की छोटे भाई सुमित पुत्र कैलाश खत्री ने ही हत्या की है। रात को पिता-पुत्र शराब पी रहे थे। मनोज ने सुमित से कहा कि मेरे लिए शराब लेकर आ। उसने कहा कि तूने पहले ही काफी शराब पी ली। अब मैं शराब नहीं लेकर आऊंगा। दोनों भाईयों में हाथापाई हुई और सुमित ने मनोज पर कैंची से हमला कर दिया।

कपड़ा व्यापारी निखिल खलसे के हत्यारें अभी तक फरार है। आरोपितों ने इंटरनेट मीडिया पर स्वंय का फोटो पोस्ट कर लिखा है कि एक को मार दिया है।अभी और मारेंगे। बदला अभी पूरा नहीं हुआ है। आरोपित विशाल,आर्यन ने तो कुछ दिनों पूर्व भी इंटरनेट मीडिया पर हथियारों के साथ वीडियो अपलोड किया था। आरोपित उस युवक की जन्मदिन मना रहे थे, जिसकी दो साल पूर्व हत्या हो चुकी है। केक काटने के दौरान आरोपितों ने पिस्टल और चाकू दिखाए। उस वीडियों में आरोपितों की मां भी नजर आ रही थी।

Related posts

NVX-CoV2373 वैक्सीन से कोरोना को नहीं उसके प्रोटीन को निशाना बनाया जाएगा, ऑस्ट्रेलिया में प्रयोग शुरू

News Blast

हाईब्लड प्रेशर, डायबिटीज और हृदय रोगियों में कोरोना का संक्रमण होने पर अधिक देखभाल की जरूरत: आईसीएमआर

News Blast

अक्षय तृतीया, शुक्र-चंद्र और रोहिणी नक्षत्र का योग 23 वर्षों के बाद, गुरु भी अपनी नीच राशि में

News Blast

टिप्पणी दें