April 25, 2024 : 6:14 PM
Breaking News
Other

Delhi Weather: दिल्ली-NCR में मौसम ने ली करवट, तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी, जानें 24 घंटे के लिए क्या है अलर्ट

दिल्ली-एनसीआर में मौसम का मिजाज बदल रहा है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और आस-पास के इलाकों में सुबह से ही बादल छाए हुए हैं. वहीं, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद और नई दिल्ली के कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी देखने को मिली है. दिल्ली और नोएडा में तेज हवाएं भी चल रही हैं.

मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, दिल्ली के जाफराबाद, नजफगढ़, द्वारका, पालम, सफदरजंग, लोधी रोड, आईजीआई एयरपोर्ट, वसंत कुंज और आया नगर इलाके में तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी देखने को मिली है. IMD ने 20-30 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से हवाएं चलने और बारिश की गतिविधियां जारी रहने का अनुमान जताया है.

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, रविवार को दिल्ली-एनसीआर में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश होने की संभावना हैं. IMD के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी का अधिकतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीदIMD के पूर्वानुमान के मुताबिक, कल (सोमवार) यानी 30 जनवरी को भी दिल्ली-एनसीआर के आसमान में बादल छाए रह सकते हैं, लेकिन 31 जनवरी से 4 फरवरी तक आसमान साफ रहेगा. मौसम विभाग ने बताया कि हवाओं की दिशा बदलने और वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के चलते न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी देखी जा सकती है.

Related posts

खाना नहीं खाने पर एक पिता ने अपनी तीन साल की बच्ची को पटककर पीटा, केस दर्ज

News Blast

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार K V Subramanian ने दिया इस्तीफा

News Blast

गुजरात: पपी के नाम से नाराज पड़ोसी ने महिला को किया आग के हवाले, अस्पताल में हालत गंभीर

News Blast

टिप्पणी दें