April 19, 2024 : 10:43 PM
Breaking News
MP UP ,CG करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

चाइना डोर बेचने वालों पर रासुका

इंदौर में चाइना डोर बेचने वालों पर पुलिस कड़ी कार्रवाई करने जा रही है। जिन दुकानदारों पर प्रकरण दर्ज हुए, उन पर रासुका की कार्रवाई होगी। ऐसे आरोपितों को पुलिस ने समाज के लिए खतरनाक बताते हुए उनकी फाइल तैयार की है। उन लोगों का जिक्र किया है जो चाइना डोर से जख्मी हुए हैं।

क्राइम ब्रांच ने शनिवार को काछी मोहल्ला से आरोपित गणेश मौर्या और ताहिर अजीज को चाइना डोर की 700 चकरी के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपित प्रतिबंध के बाद भी धड़ल्ले से चाइना डोर बेच रहे थे। पूछताछ में पता चला कि आरोपितों ने सिंधी कालोनी निवासी दीपक से डोर खरीदी थी। पुलिस ने तीनों पर रासुका की तैयारी कर ली है।

 

चाइना डोर बेचने पर लगी है धारा 144

टीआइ संतोषसिंह यादव के मुताबिक, चाइना डोर से कई लोग जख्मी हुए हैं। आयुक्त हरिनारायणाचारी मिश्र चाइना डोर पर धारा 144 के तहत प्रतिबंध लगा चुके हैं। उधर, पुलिस ने बुधवार को भी मेवाती मोहल्ला के रिजवान और अर्सलान व अदनान निवासी परदेशीपुरा को चाइना डोर के साथ गिरफ्तार कर लिया। उज्जैन में चाइना डोर बेचने वालों के घरों पर बुलडोर चल चुके हैं। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी बयान जारी कर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दे चुके हैं।

Related posts

शोधकर्ताओं का दावा- बच्चों में कोरोना से मौत का खतरा काफी कम, संक्रमण के बाद ज्यादातर बच्चों में हल्के लक्षण दिखते हैं

News Blast

कोरोना:भोपाल-इंदौर सहित छह जिलों में फिर मिले पॉजिटिव केस

News Blast

चंडीगढ़ के कोरोना पीड़ित का हैदराबाद में हुआ डबल लंग ट्रांसप्लांट, कोलकाता के ब्रेन डेड शख्स के फेफड़े ट्रांसप्लांट किए गए

News Blast

टिप्पणी दें