April 19, 2024 : 11:51 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा का मध्य प्रदेश में ग्यारहवां दिन

naidunia
Bharat Jodo Yatra: आगर-मालवा। मध्य प्रदेश में राहुल गांधी यात्रा का आज ग्यारहवां दिन है। यात्रा ने शनिवार सुबह आगर मालवा से होते हुए सुसनेर विधानसभा में प्रवेश कर लिया है। इसमें आज में कम्प्यूटर बाबा भी शामिल हुए। आमला चौराहे पर मंत्रोच्चार के साथ राहुल गांधी सहित सभी का स्वागत किया गया। यात्रा का राजगढ़ टीम के द्वारा बजरंग रेस्टोरेंट पर स्वागत व ट्री ब्रेक करवाया गया। इसके बाद ये कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह चौहान के फार्म हाउस पर पहुंची, जहां पर 6 घंटे का विश्राम लिया। शाम 4 बजे यात्रा सुसनेर त्रिमूर्ति से प्रारंभ हुई जो लालाखेड़ी जोड़ पहुंचेगी, जहां पर रात्रि विश्राम होगा।

टीएम कृष्णन भी यात्रा में हुए शामिल

संगीतकार टीएम कृष्णन और सांसद नकुल नाथ भी राहुल गांधी के साथ चल रहे हैं। सुसनेर में यात्रा ने एक एंबुलेंस को मार्ग दिया, इसके लिए यात्रा में मौजूद सभी लोग एक साइड में हो गए थे। इसमें करीब 3 से 4 हजार की संख्या में लोग शामिल हैं। राहुल गांधी को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है। यात्रा में शामिल होने आ रहे जीरापुर के कांग्रेस नेता मांगीलाल शाह का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। राहुल गांधी सुसनेर में इन्हें श्रद्धांजलि दी।

कांग्रेस नेताओं की जेब से पैसे और मोबाइल चोरी

भवानी मंडी से भी कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए। यात्रियों में से एक भवानी मंडी के चेतराज गेहलोत भी शामिल थे, जो आमला से सुसनेर तक पैदल चलते हुए राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह चौहान के फार्म हाउस पर पहुंचे हैं। किंतु यहां के पड़ाव स्थल के अंदर प्रवेश करते समय उनकी जैकेट की जेब में रखे 35000 रुपये गायब हो गए। उसके बाद उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर से चर्चा के बाद पुलिस थाने में लिखित आवेदन देकर के थाना प्रभारी विजय सागरिया से उचित कार्रवाई की मांग की है। वहीं दूसरी ओर मनोहर सिंह पिता गंगा राम सोंधिया निवासी कायरा व शिवसिंह पिता दुलेसिंह सोंधिया की जेब से मोबाइल चोरी हो गया। यात्रा मे शामिल लोगो के पर्स चोरी करने वाले चोरो को लोगो ने धर दबोचा और पुलिस के हवाले किया।

Related posts

गुरुवार का मूलांक 2 और भाग्यांक 3 है, अपनी प्राथमिकताएं तय करने और समय का सही उपयोग करने का है ये दिन

News Blast

अनलॉक के बाद छात्रों की निगेटिविटी को दूर करने की कोशिश; कार परेड, गिफ्ट, मूवी, वीडियो कॉलिंग जैसे तरीके अपना रहे शिक्षक

News Blast

दिल्ली: काला जठेड़ी-लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्पशूटर गिरफ्तार, 50 हज़ार का था इनाम

News Blast

टिप्पणी दें