January 27, 2023 : 7:37 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

लिव इन पार्टनर ही निकला ब्यूटीशियन का हत्यारा

भोपाल. भोपाल में अपने घर में मृत मिली ब्यूटीशियन प्रेमा की मौत के कारण का खुलासा हो गया है. मामला आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का निकला. उसी के लिव इन पार्टनर हर्ष ने प्रेमा की हत्या की है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ. लिव-इन पार्टनर हर्ष ने सुसाइड की झूठी कहानी बताई थी.  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

9 अक्टूबर को पिपलानी इलाके के इंद्रपुरी सेक्टर सी में रहने वाली ब्यूटीशन प्रेमा लांबा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. सिक्किम की प्रेमा अपने लिव इन पार्टनर हर्ष केसरवानी के साथ किराए के मकान में रह रही थी. हर्ष बी फार्मा फाइनल ईयर का स्टूडेंट है और शहडोल का रहने वाला है. बीते 9 अक्टूबर को हर्ष ने पुलिस को सूचना दी कि प्रेमा और हर्ष के बीच आपसी विवाद हो गया. इस विवाद में प्रेमा ने कांच के टुकड़े से खुद का गला रेत लिया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस किराए के मकान में पहुंची इसके बाद ब्यूटीशन को अस्पताल ले जाया गया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ हत्या का खुलासा 
हमीदिया अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद युवती को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि ज्यादा खून बहने की वजह से युवती की मौत हो गई है. युवती के गले के अलावा शरीर पर भी ऐसे कई निशान थे जिनकी वजह से हर्ष की कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही थी. इसके बाद युवती का पोस्टमॉर्टम कराया गया. गुरुवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ. मृतक युवती के गले पर गहरा घाव और शरीर पर घाव के निशान थे.

सजा से बचने रची थी सुसाइड की कहानी 
पुलिस ने हर्ष को हिरासत में ले लिया है. पुलिस से बचने के लिए हर्ष ने सुसाइड की कहानी रची थी. उसने पुलिस को बताया था कि घटना वाले दिन मोबाइल पर उसकी गर्लफ्रेंड का फोन आया था. इसी बात पर प्रेमा और उसके बीच विवाद शुरू हो गया. आरोपी हर्ष ने बताया वह कमरे में जाकर गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करने लगा. जब वह कमरे से बाहर आया तो किचन में प्रेमा उसे लहूलुहान पड़ी मिली. लेकिन पुलिस की जांच के बाद हर्ष का पर्दाफाश हो गया है. असल में दोनों के बीच हुए विवाद के बाद हर्ष ने ही कांच की बोतल के टुकड़े से प्रेमा के गले औऱ शरीर पर वार किए थे. बाद में खुद को बचाने के लिए प्रेमा के सुसाइड की कहानी गढ़ी.

 

Related posts

Al-Qaeda के बड़े Module का NIA ने किया भंडाफोड़, 9 लोगों को किया गया गिरफ्तार

News Blast

सेबी ने इनसाइडर ट्रेडिंग के मामले में फोर्थ डाइमेंशन सोल्यूशंस और इसके एमडी पर 2.30 करोड़ रुपए की पेनाल्टी लगाई

News Blast

UP सरकार आज हाईकोर्ट में SIT जांच की रिपोर्ट दे सकती है, CBI जांच का स्टेटस भी बताएगी

News Blast

टिप्पणी दें