April 24, 2024 : 5:41 AM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

घर से भागकर प्रेमी के यहां आई युवती, फिर पिता ने ये क्या किया

एसपी ऑफिस शिवपुरी में शनिवार की दोपहर एक प्रेमी जोड़े ने खुद की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए पुलिस सुरक्षा में शादी करवाने की मांग की। दोनों ने अपने-अपने स्वजनों से खुद की जान को खतरा बताया। बाद में पुलिस ने दोनों के परिवार वालों को बुलवाया और दिन भर चले हाई वॉल्टेज ड्रामे के बाद अंततः प्रेमिका के पिता को बेटी की जिद के आगे झुकना पड़ा और बेटी का विवाह उसके प्रेमी से करवाने तैयार हो गया, लेकिन पिता ने इसके लिए बेटी के बालिग होने तक तीन माह का समय मांगा। प्रेमी-प्रेमिका के पिता ने शपथ पत्र बनवा कर उनकी मांगों को माना तब कहीं जाकर वह अपने-अपने घर गए।प्राप्त जानकारी के अनुसार मुरैना जिले के ग्राम सुमावली निवासी रहीस शाह की बेटी मुस्कान का शिवपुरी के लालमाटी निवासी मंसूर शाह के बेटे अमजद शाह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी प्रेम प्रसंग के चलते शुक्रवार की रात मुस्कान पिता के घर से अमजद के साथ भाग कर शिवपुरी आ गई। दोनों शनिवार की दोपहर में एसपी ऑफिस पहुंच गए और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कहा कि पुलिस उनकी शादी करवा दे। मुस्कान और अमजद ने पुलिस के सामने खुद के बालिग होने के सबूत के तौर पर अपने-अपने आधार कार्ड भी पेश किए। दोनों की कहानी सुनने के बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलवाया और शादी न करवाने का कारण जाना। मुस्कान के पिता का कहना था कि अभी मुस्कान के बालिग होने में तीन माह बाकी हैं, ऐसे में अभी फैसला मुस्कान का नहीं उसका चलेगा। काफी देर तक चले हाईवॉल्टेज ड्रामा के बाद लड़के-लड़की के पिता शादी के लिए मान गए, परंतु जब प्रेमी युगल को उनकी बात पर भरोसा नहीं हुआ तो दोनों ने शपथ पत्र बनवा कर उनकी शर्तें मानीं, तब कहीं जाकर मुस्कान पिता के साथ वापिस घर पर गई।

हम दोनों अपने पुत्र-पुत्री की खुशी के लिए मुस्कान व अमजद की शादी करने के लिए तैयार हो गए हैं। उक्त दोनों के शादी करने से हम दोनों को कोई आपत्ति नहीं है।

-मुस्कान तीन माह बाद बालिग हो जाएगी, मुस्कान के बालिग होते ही हम उसकी शादी अमजद से करवा देंगे। जब तक वह बालिग नहीं हो जाती वह पिता के घर पर रहेगी, लेकिन इस दौरान उसके पिता उसकी शादी अमजद शाह के अलावा किसी और से करने का दबाब नहीं डालेंगे और न ही किसी तरह से प्रताड़ित करेंगे, न कहीं आने जाने से रोकेंगे।

इस दौरान मुस्कान और अमजद किसी भी तरह से मेल-मिलाप नहीं करेंगे लेकिन इस दौरान दोनों के बीच मोबाइल पर होने वाली बातचीत को बंद नहीं करवाया जाएगा।

अमजद के स्वजनों ने मंगवा कर दिया मोबाइलः मुस्कान और अमजद का मन होने पर वह एक दूसरे से बात कर सकें इसके लिए अमजद के स्वजनों ने उसे बाजार से नया मोबाइल खरीद कर दिया है। मोबाइल लेने के बाद मुस्कान अपने पिता के साथ घर चली गई। मुस्कान के पिता ने जब सुरक्षा की गुहार लगाई तो कोतवाली पुलिस उन्हें कोतवाली थाना सीमा से बाहर तक सुरक्षति छोड़ कर भी आई।

Related posts

काम की खबर:सरकार ने जुलाई-सितंबर 2021 तिमाही के लिए GPF पर ब्याज दर की घोषणा की, मिलेगा रहेगा 7.1% ब्याज

News Blast

निवेशकों ने हाथों-हाथ लिया जोमैटो का IPO:14-16 जुलाई के बीच 38.25 गुना सब्सक्राइब हुआ पब्लिक इश्यू, आम निवेशकों के लिए रिजर्व हिस्सा भी 7.45 गुना भरा

News Blast

शुरू हुई ‘लाइगर’ की शूटिंग: डॉगी के नाम पर रखा गया है फिल्‍म का टाइटल, डेमो फ्लैट में शूट करने के लिए मेकर्स हर दिन दे रहे सवा दो लाख रुपए किराया

Admin

टिप्पणी दें