April 25, 2024 : 1:14 AM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

मिर्ची बाबा की चेलों सहित पिटाई, फूट-फूटकर रोए, फिर गाड़ी में उठा ले गई पुलिस

Gwalior News Today. मिर्ची बाबा सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन करने जा रहे थे. उसी दौरान उन पर हमला किया गया.

 मिर्ची बाबा सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन करने जा रहे थे. उसी दौरान उन पर हमला किया गया.

मिर्ची बाबा (Mirchi Baba) की आज फिर पिटाई हो गयी. कुछ अज्ञात लोगों ने मुरैना बैरियर के पास उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया औऱ फिर बाबा सहित उनके चेलों के साथ मारपीट कर दी. मिर्ची बाबा सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला जलाने ग्वालियर आ रहे थे. मिर्ची बाबा पर ग्वालियर चंबल अंचल में ये तीसरा हमला है.

मिर्ची बाबा पर मुरैना में हमला हो गया. वो सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला दहन करने ग्वालियर आ रहे थे उसी दौरान मुरैना के बैरियर चौराहे के पास हमला हुआ. कुछ बदमाशों ने मिर्ची बाबा की गाड़ी रोककर बाबा और उनके चेलों के साथ मारपीट कर दी. मिर्ची बाबा ने पूर्व घोषणा के तहत हाईवे पर चक्काजाम की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें गाड़ी में डालकर ले गई.चेले की आंख फोड़ने का आरोप
हमले के बाद मिर्ची बाबा मुरैना के  कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा के घर पहुंचे और फिर जमकर रोए. बाबा ने   बताया कि- मुरैना- ग्वालियर हाईवे पर गुंडों ने मेरी गाड़ी रोक ली और उनके साथ मारपीट की गयी. बाबा का ये भी आरोप है कि उन पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की गयी. बाबा ने कहा कुछ लोगों ने उन्हे बचाया. हमलावर उनके तीन फोन लेकर भाग निकले, उनके चेले की एक आंख फूट गई है. बाबा ने कहा कोई कितने भी हमले मुझ पर करवाए मैं गौ माता के लिए लड़ाई लड़ता रहूंगा. बाबा ने आरोप लगाया कि गौ माता की आवाज उठाने पर  कट्‌टे और रिवॉल्वर लेकर आए बदमाशों ने उन पर हमला किया है.

चक्काजाम से पहले बाबा को उठा ले गयी पुलिस
मिर्ची बाबा ने 2 दिन पहले मुरैना की देवरी गौशाला के पास हाईवे पर चक्काजाम और सीएम शिवराज सिंह चौहान के पुतला दहन का ऐलान किया था. लेकिन चक्काजाम से पहले ही पुलिस ने बाबा को उठा लिया और अपनी गाड़ी में डालकर ले गयी. मिर्ची बाबा पर हमले को कांग्रेस ने BJP का षड़यंत्र बताया.

.ग्वालियर चंबल में मिर्ची बाबा पर तीसरा हमला
6 दिसंबर 2021 को मिर्ची बाबा पर ग्वालियर में हमला हुआ था. स्वामी वैराग्य नंद उर्फ मिर्ची बाबा रात में आदित्यपुरम के पास शनिचरा मंदिर से लौट रहे थे. बदमाशों ने उनकी कार को घेरकर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया था. कार पर पथराव भी किया था. उस हमले में बाबा को हल्की चोट आयी थी. उसके बाद अगस्त 2021 में फिर जरेरुआ कला में आश्रम जाते समय बाबा पर हमला हुआ था. बदमाशों ने उनकी कार रोककर जानलेवा हमला किया था, मिर्ची बाबा ने भागकर अपनी जान बचाई थी.

Related posts

पति के साथ वीडियो कॉलिंग के जरिए वर्कआउट कर रही हैं काम्या पंजाबी, शूटिंग शुरू करने मुंबई पहुंची हैं

News Blast

सीमापुरी में शूटआउट के बाद पकड़ा गया कुख्यात बदमाश, पैर में गोली लगने से जख्मी

News Blast

आमिर खान का हाउस स्टाफ पॉजिटिव; परिवार में सभी की रिपोर्ट निगेटिव, लेकिन मां जीनत की जांच होना बाकी

News Blast

टिप्पणी दें