April 20, 2024 : 1:32 PM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

बच्चे के साथ बाथरूम में गई मां, 3 साल के मासूम को मार डाला; इसलिए उठाया खौफनाक कदम

MP Big News: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में एक मां ने 3 साल के बेटे का गला घोंट दिया. पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है. महिला दिमागी तौर पर परेशान बताई जा रही है.

 मध्य प्रदेश के हरदा जिले में एक मां ने 3 साल के बेटे का गला घोंट दिया. पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है. महिला दिमागी तौर पर परेशान बताई जा रही है.

हरदा. मध्य प्रदेश के हरदा जिले में एक निर्दयी मां ने अपने 3 साल के मासूम बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी. महिला ने पति से परेशान होकर इस सनसनीखेज हत्याकांड का अंजाम दिया. महिला हरदा में वन स्टॉप सेंटर में अपने बेटे फेज के साथ रह रही थी. सुबह महिला ने खुद को वन स्टॉप सेंटर के बाथरूम में बंद कर लिया था. काफी मशक्कत के बाद दरवाजा खोला गया तो उस वक्त बच्चा फर्श पर पड़ा था.| अस्पताल ले जाने पर पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.पुलिस ने इस मामले में महिला को हिरासत में ले लिया है. जिले के एसपी ने बताया कि आरोपी महिला पति से परेशान थी. उसी परेशानी के चलते में उसने यह कदम उठाया. महिला मीरा धुर्वे बैतूल जिले के चारची गांव की रहने वाली है. वह मजदूरी करके पेट पालती है. मजदूरी करते-करते ही उसकी पहचान महाराष्ट्र के अमरावती जिले के बरुड़ निवासी इमरान से हुई थी. इमरान भी मजदूरी करने बैतूल आया था. दोनों के बीच दोस्ती हुई, फिर यह रिश्ता शादी में बदल गया.

डायल 100 को मिली थी महिला 

पुलिस ने बताया कि शादी के बाद महिला का नाम जोया खान हो गया था. दोनों| अमरावती रहने लगे. महिला ने पुलिस को बताया कि उसे ससुराल में परेशान किया जाने लगा. जब प्रताड़ना रोज-रोज की बात हो गई तो वह घर छोड़कर हरदा आ गई. उसे डायल 100 ने बच्चे के साथ अकेला देख लिया था. डायल 100 उसे लेकर महिला थाने आ गई. यहां से महिला को वन स्टॉप सेंटर भेजा गया. यहां तीसरे दिन ही महिला ने बेटे फेज का गला घोंट दिया.

दिमागी रूप से थी परेशान

वन स्टॉप सेंटर की प्रशासक सुचिता एक्का ने बताया कि महिला को 16 फरवरी को यहां लाया गया था. उसने खुद को बाथरूम में लॉक कर लिया था. जब अंदर से बच्चे के रोने की आवाज आई तो हम सभी ने दरवाजा खोला. अंदर बच्चा अचेत अवस्था में था. उसे तुरंत अस्पताल ले गए. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एक्का ने बताया कि घटना के वक्त वे वहीं थीं. जिले के एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने कहा कि आरोपी महिला पति से परेशान थी. वन स्टॉप भेजने के दौरान वह दिमागी रूप से परेशान दिखी. उसे डॉक्टर को भी दिखाया गया था. फिलहाल महिला को हिरासत में ले लिया गया है.

Related posts

काशी विश्वनाथ धाम प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे PM मोदी

News Blast

Smugglers attacked SSB jawans on Indo-Nepal border, large police force is present on the spot | भारत-नेपाल सीमा पर तस्करों ने SSB जवान के उपर किया हमला, मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद

Admin

दिल्ली में खेल यूनिवर्सिटी: केजरीवाल बोले- हमारा बहुत बड़ा सपना पूरा हो रहा है, कर्णम मल्लेश्वरी होंगी पहली कुलपति

News Blast

टिप्पणी दें