May 31, 2024 : 2:47 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय खबरें ताज़ा खबर मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय हेल्थ

कोरोनावायरस से संक्रमित हुईं सुप्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर

सुप्रसिद्ध गायिका और भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई हैं। लता मंगेशकर को कोरोनावायरस के हल्के लक्षण है। हालांकि उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल लता मंगेशकर का इलाज ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में कराया जा रहा है। लता मंगेशकर की उम्र 92 साल है। लता मंगेशकर के परिवार की ही एक सदस्य ने उनके अस्पताल में भर्ती होने की बात की पुष्टि की है। फिलहाल डॉक्टर्स का कहना है यह है कि लता मंगेशकर की हालत स्थिर है और वह इससे उबर रही हैं।

लता मंगेशकर को ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है। जैसे ही यह खबर बॉलीवुड के गलियारों में पहुंची हर तरफ लता मंगेशकर के लिए दुआएं की जाने लगी। इसके साथ ही फैंस भी लता मंगेशकर के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। यह बात भी सच है कि लता मंगेशकर की उम्र 92 साल की है। ऐसे में उनका बाहर आना जाना कम ही रहता है। कोरोनावायरस ने अब तक कई बड़ी हस्तियों को संक्रमित कर दिया है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, इसके अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई बड़े नाम फिलहाल कोरोनावायरस से संक्रमित हैं।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के मुंबई में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 13,648 नए मामले सामने आए और पांच लोगों की संक्रमण से मौत हो गयी। नए मामले एक दिन पहले की तुलना में 30 प्रतिशत अथवा 5,826 कम हैं। बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने एक बुलेटिन में यह जानकारी दी। मुंबई में संक्रमण के नए मामले सामने आने के बाद संक्रमण के मामले बढ़कर 9,28,220 हो गए हैं और मृतक संख्या 16,411 हो गयी है। बीएमसी ने कहा कि सोमवार को 59,242नमूनों की जांच की गयी,इससे एक दिन पहले 68,249 नमूनों की जांच की गयी थी।

Related posts

नशे के लिए लिस्टेड बदमाश ने ठेले वाले से 500 रुपए मांगे, युवक ने मना किया तो चाकू घाेंपकर किया गंभीर घायल

News Blast

DDC Election Results Live: घाटी में खिला कमल, गुपकार गठबंधन ने 100 से अधिक सीटों पर बनाई बढ़त

Admin

वैक्सीन से चुनावी संदेश: बंगाली वेशभूषा और असमिया गमछा में दिखे पीएम मोदी, पुडुचेरी की नर्स ने लगाया टीका

Admin

टिप्पणी दें