May 30, 2024 : 11:51 PM
Breaking News
Other

सौतेले बाप से बेटी को हो गया प्यार, फिर दोनों ने कर दी मां की हत्या, पढ़ें रिश्तों को तार-तार करने वाली मर्डर मिस्ट्री

बेंगलुरु. प्यार मोहब्बत और प्रॉपर्टी के झगड़े में कई बार रिश्ते-नाते सब पीछे छूट जाते हैं. फिर सामने आता है समाज का वो घिनौना चेहरा जिस पर खून के छींटे होते हैं. कुछ ऐसा ही मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से आया है. सौतेले बाप से बेटी को प्यार हो गया तो दोनों ने मिलकर प्रॉपर्टी हथियाने के चक्कर में मां की हत्या (Bengaluru Murder) कर दी. ये दावा किया है वहां की पुलिस ने. इस मामले में अब तक बाप बेटी सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. ये हत्या 27 दिसंबर को हुई थी. रात करीब साढे दस बजे बदमाशों के एक गैंग ने अर्चना रेड्डी को उनकी गाड़ी से खींचकर घातक हथियारों से हमला कर दिया थापुलिस के मुताबिक अर्चना के पहले पति की 21 साल बेटी उनके दूसरे पति के साथ रिलेशनशिप में थी. पुलिस का कहना है कि 33 साल के नवीन और 21 साल की युविका रेड्डी पुश्तैनी संपत्ति में अपने हिस्से की मांग कर रही थी. लेकिन उसकी मां देने को तैयार नहीं थी. लिहाजा इन दोनों ने मिलकर अर्चना की हत्या करवा दी. जिस वक्त उनकी हत्या हुई उस समय उसका बेटा भी उनके साथ गाड़ी में था. ये बेटा पहले पति से था..

तलाक, शादी और फिर तलाकपुलिस के सूत्रों के मुताबिक तलाक के बाद अर्चना ने एक जिम ट्रेनर से शादी की थी. हालांकि कुछ महीने पहले उसे पता चला कि नवीन का युविका यानी उसकी बेटी के साथ अफेयर चल रहा है. इसके बाद महिला ने नवीन को घर से बाहर निकाल दिया. जिसके बाद युविका भी नवीन के साथ रहने के लिए घर से निकल गई. हालांकि इन दोनों को पैसों की कमी होने लगी. दरअसल अर्चना ने युविका और नवीन दोनों को पैसे देना बंद कर दिए थे.

प्रॉपर्टी के लिए झगड़ा सूत्रों ने आगे कहा कि युविका ने अपनी मां से संपत्ति का हिस्सा मांगना शुरू कर दिया. लेकिन युविका ने ऐसा करने से इनकार कर दिया. वहीं पुलिस के मुताबिक अर्चना की रोहित नाम के एक अन्य शख्स से दोस्ती हो गई थी जिसके साथ वो नवीन को परेशान करने की योजना बना रही थी. इसके बारे में जानने के बाद, माना जाता है कि युविका ने नवीन को जानकारी दी थी.

 

Related posts

भारत में ओमीक्रोन के कुल मामले बढ़कर 145 हुए,

News Blast

सर्द हवाओं ने बढ़ाई कंपकंपी, आसमान में बादलों के डेरा से बारिश की संभावना

News Blast

50 रुपये तनख़्वाह वाले मोहन सिंह कैसे बने दुनिया भर में 35 लग्ज़री होटलों के मालिक

News Blast

टिप्पणी दें