April 25, 2024 : 7:58 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other क्राइम राज्य

टीवी सीरियल एक्टर पूनम के साथ इंदौर में लूट

एमवाय अस्पताल के पास नगर निगम जोन 11 के सामने से जाते हुए मंगलवार रात बाइक सवार बदमाश ने टीवी सीरियल एक्टर पूनम यादव को लूट लिया। वह अरबिंदो अस्पताल में भर्ती अपनी मां को देखकर वापस आ रही थी। लूट के बाद एक्टर ने छह किलोमीटर तक बदमाश का पीछा किया।

बदमाश जीपीओ चौराहे से रेसीडेंसी होते हुए नवलखा और फिर वापस जीपीओ की तरफ भागा और एक गली में गाड़ी मोड़ ली। पीछा करते हुए उसने आवाज भी लगाई को कोई उसका बैग छीनकर भाग रहा है, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। इसके बाद वह संयोगितागंज थाना पहुंची और बेहोश हो गई। पुलिस ने आवेदन लेने के बाद दूसरे दिन बुधवार रात पुलिस ने केस दर्ज किया।

पालदा पवनपुरी कालोनी में रहने वाली 29 वर्षीय पूनम पुत्री चंदनसिंह यादव ने बताया कि वह मुंबई में रहती है और कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी है। दीपावली पर वह इंदौर आई थी, उसी दिन उसकी मां को हार्ट अटैक आया और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। डाक्टर ने बताया कि मां के दिल में छेद है। मंगलवार को आपरेशन हुआ था। रात में वह अरबिंदो अस्पताल से अपने घर लौट रही थी, एमवाय अस्पताल के सामने से एबी रोड की तरफ जाते हुए, एक बाइक सवार बदमाश आया और बैग छीनकर ले गया।बैग में दो महंगे मोबाइल, 16 हजार रुपये व अस्पताल के दस्तावेज रखे थे। एक्टर ने उसका पीछा करने की कोशिश की। इस दौरान उसने लोगों को आवाज भी लगाई कि कोई उसका बैग छीनकर भाग रहा है, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। थाने में शिकायत के बाद वह घर पहुंची और स्वजनों को पूरी घटना बताई। पुलिस ने आवेदन लेने के बाद बुधवार को केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। बदमाश के सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर उनकी तलाश कर रही है।

Related posts

प्लेन क्रैश के बाद सरकार ने पायलट को थमाया 85 करोड़ की वसूली का नोटिस, जानें क्यों?

News Blast

24 घंटे में तीन लोगों की कोरोना से मौत, 18 नए पॉजिटिव मरीज मिलने से आंकड़ा पहुंचा 600 के करीब

News Blast

अवैध रेत से भरा एक व गिट्टी से भरे दाे डंपर जब्त

News Blast

टिप्पणी दें