April 16, 2024 : 9:36 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय खबरें ताज़ा खबर लाइफस्टाइल

iPhone 14 खरीदने वालों के लिए Good News! इस महीने Apple करेगा लॉन्च,

iPhone 14 को लेकर अब तक कई बातें सामने आ चुकी हैं. फोन को लेकर इतने लीक्स सामने आए हैं कि लोग एक्साइटेड हो गए हैं.iPhone 13 को लेकर भी कई बातें सामने आई थीं. जिनमें से कुछ झूठी निकलीं. सबसे बड़ी में से एक टच आईडी की वापसी थी, जो सच नहीं हुई. हमने 2021 में बिक्री के लिए पोर्टलेस iPhone या हमेशा ऑन डिस्प्ले वाला iPhone नहीं देखा. लेकिन रिलीज डेट की बात सही साबित हुई. बता दें, iPhone 14 kr अभी तक कोई रिलीज़ डेट चर्चा नहीं हुई है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि Apple 2022 में सितंबर में लॉन्च ईवेंट करेगा.

इस महीने लॉन्च होगा iPhone 14

Apple सितंबर के पहले या दूसरे मंगलवार को अपने नए iPhones का अनावरण करता है. इस साल, iPhone 13 सीरीज ने आधिकारिक तौर पर मंगलवार, 14 सितंबर को अपनी शुरुआत की, इसके बाद शुक्रवार, 17 सितंबर को प्री-ऑर्डर किए गए और आखिरकार फोन 24 सितंबर को बिक्री के लिए चले गए. अगले साल के iPhone 14 के लिए फॉल इवेंट या तो 6 सितंबर या 13 सितंबर को होगा. iPhones आमतौर पर उसी सप्ताह के शुक्रवार को प्रीऑर्डर के लिए जाते हैं, यानी उम्मीद की जा रही है कि इवेंट अगले साल 9 सितंबर या 16 सितंबर को होगा.

घोषणा के डेढ़ हफ्ते बाद होता है ईवेंट

iPhone रिलीज़ की तारीखें आमतौर पर Apple की घोषणाओं के डेढ़ हफ्ते बाद होती हैं. अक्सर देखा जाता है कि जब एप्पल जब नया डिजाइन और साइज पेश करता है तो एक नहीं बल्की कई ईवेंट रखता है. खबरें आई हैं कि कंपनी आईफोन को डिजाइन को बदलने जा रही है, ऐसे में कई ईवेंट हो सकते हैं.

iPhone में होगा USB-C पोर्ट 

रिपोर्ट में बताया गया था कि वैनिला मॉडल 6.1-इंच का होगा तो वहीं प्रो मॉडल का साइज 6.7-इंच होगा. टिपस्टर LeaksApplePro ने खुलासा किया है कि Apple वर्तमान में “अगले iPhone में USB-C पोर्ट जोड़ने पर विचार कर रहा है.” इससे एंड्रॉयड फोन बनाने वाली कंपनियों को तगड़ा झटका लगा है. टिप्सर ने बताया कि एप्पल (Apple) अगले iPhone में USB-C पोर्ट जोड़ने पर विचार कर रहा है. विशेष रूप से, प्रो लाइनअप के लिए.

Related posts

नामांकन दाखिल करने के पहले मंत्री तुलसी सिलावट लेंगे माता का आशीर्वाद, सभा को संबोधित करने के बाद भरेंगे परचा

News Blast

बिना नोटिस चैंबर तोड़े जाने से नाराज वकीलों ने सदर तहसील पर जड़ा ताला, बाहर नारेबाजी कर किया प्रदर्शन

News Blast

गाय बचाएंगे या छुपाएंगे!: आगर के अभयारण्य में 4 हजार से ज्यादा गोवंश, सैकड़ों कमजोर; मुख्यमंत्री से पूजन कराने के लिए ढुंढवाईं 21 हष्ट-पुष्ट गायें

Admin

टिप्पणी दें