April 26, 2024 : 1:19 AM
Breaking News
मनोरंजन

पायरेसी का शिकार हुई ‘शेरशाह’:ऑनलाइन लीक हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘शेरशाह’, रिलीज से पहले ही HD में देखी गई फिल्म

10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म शेरशाहर 12 अगस्त को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है, हालांकि रिलीज से पहले ही शेरशाह फिल्म HD में ऑनलाइन लीक हो गई है। लीक हुई फिल्म को कई पायरेटेड साइट्स द्वारा अपलोड किया गया है जहां लोग इसे बिना अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन लिए देख सकते हैं। पायरेसी के चलते इस फिल्म की व्युअरशिप में काफी गिरावट देखने मिल सकती है। पायरेटेड साइट्स से यूजर इन्हें आसानी से डाउनलोड भी कर सकते है।

ये पहली बार नहीं हैं जब किसी बड़े स्टार की फिल्म पायरेसी का शिकार हुई है। इससे पहले सलमान खान की फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई, हसीना दिलरुबा, शेरनी, हंगामा 2 और मिली जैसी डिटिजली रिलीज हुई फिल्में भी पायरेसी की शिकार होकर ऑनलाइन लीक हो चुकी है।

राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म की रिलीज के दौरान सलमान खान ने अपने फैंस और जनता से पायरेटेड फिल्में ना देखने की अपील की थी। एक्टर का कहना था कि एक फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत लगती है लेकिन पायरेसी के चलते उन्हें इस मेहनत का फल नहीं मिल पाता। ऐसे में एक्टर ने फैंस से ऑरिजिनल कॉपी देखने की विनती की थी।

राधे की पायरेसी के बाद कोर्ट ने दिए थे सख्त आदेश

राधे की रिलीज के बाद जी ने हाईकोर्ट का रुख करते हुए आरोप लगाया था कि फिल्म की कई पायरेटेड कॉपी और विभिन्न वीडियो क्लिप अनधिकृत रूप से देखने, डाउनलोड और स्टोरेज करने के लिए बड़े पैमाने पर जनता के बीच सर्कुलेट की जा रही हैं। इस मामले में कोर्ट ने वॉट्सऐप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को फिल्म की पायरेटेड कॉपी बेचने वालों के अकाउंट सस्पेंड करने, उन्हें टर्मिनेट करने और स्थाई रूप से डिलीट करने के निर्देश दिए थे। साथ ही इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स को निर्देशित किया था कि वे जी के साथ अपराधियों की सब्सक्राइबर डिटेल्स साझा करें, ताकि उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सके।

बता दें कि अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई फिल्म शेरशाह, कारगिल वॉर के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी है जिनकी भूमिका में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं। विष्णुवर्धन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन और काश एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

विद्युत जामवाल के साथ एक्शन से ज्यादा रोमांटिक सीन के लिए देने पड़े रीटेक- अदा शर्मा

News Blast

प्रेग्नेंसी पर बात:39 साल की उम्र में तनीषा मुखर्जी ने कराए थे अपने एग्स फ्रीज, बोलीं- मैं बच्चे चाहती थी, लेकिन बच्चे के लिए पिता का होना बहुत जरूरी है

News Blast

करणी सेना के निशाने पर आए प्रकाश झा, वेबसीरीज आश्रम का ट्रेलर और पूरी सीरीज पर रोक लगाने भेजा नोटिस

News Blast

टिप्पणी दें