April 26, 2024 : 3:28 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

एक ईमेल ने करवाई PM से मुलाकात: 10 साल की अनीशा से मिले प्रधानमंत्री मोदी; बच्ची ने पूछा- आप राष्ट्रपति कब बनेंगे, इस पर अपनी हंसी नहीं रोक पाए

[ad_1]

मुंबई11 मिनट पहले

कॉपी लिंकयह तस्वीर प्रधानमंत्री मोदी और अनीशा के बीच हुई मुलाकात के दौरान की है। इस दौरान दोनों खूब हंसी-मजाक करते हुए नजर आए। - Dainik Bhaskar

यह तस्वीर प्रधानमंत्री मोदी और अनीशा के बीच हुई मुलाकात के दौरान की है। इस दौरान दोनों खूब हंसी-मजाक करते हुए नजर आए।

महाराष्ट्र में रहने वाली 10 साल की अनीशा पाटिल बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली। अनीशा ने मेल कर उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। इस पर प्रधानमंत्री मोदी का बुलावा आ गया। अनीशा के पास प्रधानमंत्री के लिए कई सवाल थे। उन्होंने सभी सवालों के जवाब भी दिए। बात-बात में बच्ची ने पूछ लिया कि आप राष्ट्रपति कब बनेंगे। यह सवाल सुनकर प्रधानमंत्री अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

अहमदनगर की अनीशा किसी सामान्य परिवार से नहीं है। उसके पिता डॉ. सुजय विखे पाटिल सांसद हैं। दादा राधाकृष्ण विखे पाटिल भी महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री रहे हैं और कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए हैं। अनीशा पिछले कई महीने से प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करना चाह रही थी। पेरेंट्स उसे समझाते रहे कि PM का शेड्यूल काफी बिजी होता है और वे शायद मिलने का समय न दे सकें।

मेल पर जवाब मिला- दौड़ के चली आओ बेटापेरेंट्स ने अनीशा की नहीं सुनी तो छोटी बच्ची ने अपने पिता के लैपटॉप से प्रधानमंत्री को एक ई-मेल भेजा। मेल में अनीशा ने लिखा, ‘हैलो सर, मैं हूं अनीशा और मैं सच में आकर आपसे मिलना चाहती हूं।’ कुछ दिन बाद इसका जवाब आया तो अनीशा को सपना पूरा होता लगा।

PM की ओर से जो मेल आया उसमें लिखा था, ‘दौड़ के चली आओ बेटा।’ जब विखे पाटिल परिवार संसद पहुंचा तो PM मोदी का पहला सवाल था कि अनीशा कहां है? फिर अनीशा ने PM मोदी से मिलने पर खुशी जाहिर की।

10 मिनट तक चली PM और अनीशा की मुलाकातअनीशा की प्रधानमंत्री से मुलाकात करीब 10 मिनट तक चली। PM ने उसे चॉकलेट दी। अनीशा के मन में प्रधानमंत्री को लेकर जितने भी सवाल थे, उसने वे सभी पूछ डाले। अनीशा ने PM से पूछा-आप यहां बैठते हैं?, क्या यह आपका ऑफिस है?, यह कितना बड़ा ऑफिस है?

इसके जवाब में PM मोदी ने कहा कि यह मेरा परमानेंट ऑफिस नहीं है। मैं आपसे मिलने आया था, क्योंकि आप यहां आई थीं। PM मोदी जवाब दे ही रहे थे कि अनीशा ने फिर पूछा, क्या आप गुजरात से हैं? आप राष्ट्रपति कब बनेंगे। इस पर PM मोदी हंस पड़े।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

इंदौर गैंगरेप केस: अब सामने आई आरोपी बिल्डर की पहली पत्नी, किया चौंकाने वाला खुलासा

News Blast

बहादुरी का परिचय:बदमाशों ने घर में मां-बेटे को बनाया बंधक, विडियो कॉल कर रही बेटी ने दिखाई सुझबुझ

News Blast

560 नए मामले आए, 13 लोगों की फिर कोरोना से मौत, प्रदेश में कुल 130 की जा चुकी जान

News Blast

टिप्पणी दें