April 20, 2024 : 11:54 AM
Breaking News
राज्य

पंजाब: दिल्ली पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, आज सोनिया गांधी से हो सकती मुलाकात

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़ Published by: ajay kumar Updated Thu, 29 Jul 2021 01:31 AM IST

सार

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू पहली बार दिल्ली के दौरे पर हैं। गुरुवार को सिद्धू की सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात हो सकती है। इससे पहले मंगलवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुलाकात की थी।  

ख़बर सुनें

विस्तार

पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू बुधवार को चंडीगढ़ से दिल्ली पहुंच गए। सूत्रों के अनुसार गुरुवार को वे पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के अलावा प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से मिलेंगे। हालांकि उनकी मुलाकात को लेकर आलाकमान की तरफ से कोई बयान जारी नहीं हुआ है।

विज्ञापन

पंजाब कांग्रेस प्रधान का पद संभालने के बाद सिद्धू की आलाकमान से पहली मुलाकात होगी। बुधवार को दिल्ली में उनकी पहली मुलाकात पार्टी की वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी से हुई। इससे पहले मंगलवार को सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात करते हुए पांच अहम मुद्दों को जल्द हल करने पर जोर दिया था। 

वहीं, आलाकमान से मुलाकात के दौरान सिद्धू पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के पुनर्गठन पर जल्द निर्णय लेने का आग्रह करेंगे। समिति जनवरी 2020 में भंग कर दी गई थी और अब पंजाब में विधानसभा चुनाव को केवल छह माह का समय ही रह गया है। ऐसे में पार्टी के मजबूत ढांचे की नवनियुक्त प्रधान को बहुत जरुरत रहेगी। इसके अलावा सिद्धू प्रदेश इकाई में फेरबदल के संकेत भी दे चुके हैं, जिन्हें लेकर माना जा रहा है कि वह हाईकमान से इस मुद्दे पर भी विचार विमर्श करेंगे।

Related posts

आमने-सामने: भारत-श्रीलंका के बीच पहला वनडे आज, आंकड़ों से जानें कौन किस पर भारी

News Blast

घरेलू उड़ानों में बढ़ी यात्री संख्या, कोरोना काल से पहले के स्तर तक पहुंची

News Blast

CISCE ICSE, ISC Result 2021 LIVE: कक्षा 10वीं, 12वीं का परिणाम जारी, ऐसे देखें अपना रिजल्ट

News Blast

टिप्पणी दें