April 20, 2024 : 2:41 PM
Breaking News
खेल

भारत के लिए मुश्किलें बढ़ीं:9 खिलाड़ियों के आइसोलेट होने पर 5 नेट बॉलर्स को इंडियन स्क्वॉड में शामिल किया गया; भारत के पास सिर्फ 5 बैट्समैन बचे

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India Vs Sri Lanka T20 : Ishan Porel, Warrier And 3 Other Net Bowlers Added To Main Squad | India Tour Of Sri Lanka

कोलंबो6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद 8 और खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है। इनमें पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, मनीष पांडेय, ईशान किशन और कृष्णप्पा गौतम शामिल हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसकी भरपाई के लिए नेट बॉलर्स के रूप में दौरे पर गए 5 खिलाड़ियों को इंडियन स्क्वॉड में शामिल किया है।

टीम इंडिया के पास सिर्फ 5 बल्लेबाज बचे
इशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर और सिमरनजीत सिंह रेगुलर स्क्वॉड में शामिल किए गए हैं। हालांकि, टीम इंडिया के लिए इसके अलावा और भी परेशानियां हैं। आइसोलेट हुए खिलाड़ियों में ज्यादातर बैट्समैन हैं। इस वजह से मौजूदा टीम में सिर्फ 5 बैट्समैन बचे हैं। इसमें शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन और नीतीश राणा शामिल हैं।

बल्लेबाजों को संभल कर खेलना होगा
तीसरा टी-20 कल खेला जाना है। ऐसे में इन बल्लेबाजों को संभल कर खेलना होगा। एक भी बल्लेबाज के चोटिल होने पर कोच राहुल द्रविड़ को सिर्फ बॉलर्स के साथ मैदान पर उतरना पड़ सकता है। दूसरे टी-20 में भी टीम 5 बैट्समैन और 6 बॉलर्स के साथ मैदान पर उतरी।

क्रुणाल को दूसरे होटल में आइसोलेट किया गया
संक्रमण का शिकार हुए क्रुणाल को टीम से अलग कर दिया गया है। उन्हें दूसरे होटल में आइसोलेट किया गया है। जबकि उनके संपर्क में आए आठों खिलाड़ियों को कोरोना प्रोटोकॉल के तहत 72 घंटे तक ग्राउंड पर आने की इजाजत नहीं होगी। वे टीम होटल में ही आइसोलेट हैं।

भारतीय स्क्वॉड अब इस प्रकार है:
शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), नीतीश राणा, राहुल चाहर, भुवनेश्वर कुमार, चेतन साकरिया, नवदीप सैनी, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, इशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर और सिमरनजीत सिंह।

खबरें और भी हैं…

Related posts

IPS P Ravindranath: इस सीनियर IPS अधिकारी ने चौथी बार दिया अपने पद से इस्तीफा, जानें क्या है वजह

News Blast

आभूषणों में अच्छी डिमांड से सोने की कीमतों में सुधार जारी

News Blast

प्रेमिका ने मिलने के लिए घर बुलाया, प्रेमी को परिजनों ने पकड़ कर पीटा फिर गंजा कर काट दी आधी मूंछ

News Blast

टिप्पणी दें