April 25, 2024 : 5:48 PM
Breaking News
MP UP ,CG

बैठक में सिंधिया के PA के बैठने पर सवाल:कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट किया- विकास कार्यों की बैठक में मंत्री प्रद्युम्न सिंह, कलेक्टर, निगमायुक्त को निर्देश देते सिंधिया के पीए

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Congress Spokesperson Narendra Saluja Tweeted, Scindia’s PA Giving Instructions To Minister Pradyumna, Collector, Municipal Commissioner In The Development Works Meeting.

ग्वालियर2 घंटे पहले

ग्वालियर के विकास कार्यो की बैठक में संधिया के पीए के शमिल होने पर बवाल।

ग्वालियर में विकास कार्यों की बैठक और एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अफसरों के साथ बैठक में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के OSD और PA पुरुषोत्तम पाराशर के अफसरों को निर्देश देने पर कांग्रेस ने उन्हें आड़े हाथों लिया है।

कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने बैठक का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है कि ग्वालियर के विकास कार्यों की बैठक में मंत्री प्रद्युम्न तोमर, कलेक्टर, निगमायुक्त को निर्देश देते सिंधिया जी के PA पुरुषोत्तम पाराशर तक मौजूद हैं, लेकिन ग्वालियर के तमाम जनप्रतिनिधि गायब हैं। यहां कांग्रेस प्रवक्ता का इशारा कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक व सतीश सिकरवार की ओर था। अब इस पर किसी से कोई जवाब देते नहीं बन रहा है।

एक दिन पहले विकास कार्यों की बैठक के बाद ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह ने यह किया था ट्वीट, उसके बाद ही कांग्रेस ने आड़े हाथों लिया

एक दिन पहले विकास कार्यों की बैठक के बाद ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह ने यह किया था ट्वीट, उसके बाद ही कांग्रेस ने आड़े हाथों लिया

ग्वालियर में शनिवार को दिल्ली से एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की टीम ग्वालियर आई थी। उनके साथ बैठक के बाद ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया अधिकारियों, कलेक्टर ग्वालियर, नगर निगम आयुक्त ग्वालियर सहित समस्त अफसरों के साथ ग्वालियर एयरपोर्ट के विकास, विस्तार व ग्वालियर के पेयजल सहित अन्य विकाय कार्यों पर बैठक कर चर्चा की गई।

उन्होंने इस ट्वीट के साथ बैठक के कुछ फोटो भी अपलोड किए थे। यहीं से विवाद खड़ा हो गया। कांग्रेस के प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने उनके इसी ट्वीट को रीट्वीट किया और बैठक के फोटो में कलेक्टर के पास बैठे दिख रहे केन्द्रीय मंत्री सिंधिया के OSD और PA पुरुषोत्तम पाराशर पर कमेंट किया है। उन्होंने ट्वीट कर चुटकी ली है कि ग्वालियर के विकास कार्यों की बैठक में ग्वालियर के जनप्रीतिनिधि तो गायब हैं, लेकिन सिंधिया के पीए मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, कलेक्टर व अन्य अफसरों को निर्देश दे रहे हैं। इसके बाद सिंधिया के पीए के बैठक में शामिल होने होने और क्षेत्रीय विधायकों को न बुलाने का मुद्दा छाया हुआ है।

कूनो से पानी लाने के प्रोजेक्ट पर कांग्रेस नेता ने उड़ाई हंसी

कूनो से पानी लाने के प्रोजेक्ट पर कांग्रेस नेता ने उड़ाई हंसी

कांग्रेस नेता रामनिवास रावत बोले- जनता को गुमराह न करो

प्रदेश में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कभी सिंधिया के करीबी माने जाने वाले रामनिवास रावत ने भी एक दिन पहले हुई विकास कार्यों की बैठक के बाद भाजपा नेताओं को आड़े हाथों लिया है। बैठक में लिए गए निर्णय ग्वालियर शहर की प्यास बुझाने के लिए चंबल के साथ कूनो के विकल्प पर काम करने के निर्णय पर भी रावत ने सवाल खड़े किए। मजाक उड़ाते हुए अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि ग्वालियर की जनता को गुमराह मत कीजिए। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कूनो सायफन पर न कोई बांध है, न बन रहा है। न ही स्वीकृत है, न ही तकनीकी DPR बनी है, न ही पिछले वर्षों में कोई सर्वे हुआ है। पहले चंबल से ही 2008 में शिवराज सिंह जी द्वारा घोषणा की गई थी। आज तक योजना धरातल पर नहीं आ पाई है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

ग्वालियर में पॉलिटिकल मूवमेंट बढ़ने के साथ कोरोना बढ़ा; 20 दिन के अंदर भाजपा ने 20 से ज्यादा रैलियां की, भूमिपूजन और लोकार्पण कार्यक्रम किए

News Blast

कड़ाके की ठंड जारी: शीत लहर से तीन दिन में 4 डिग्री पर अटका है रात का पारा, ठंड से नहीं राहत

Admin

जिला अस्पताल में रोज जरूरत 5 टैैंकर पानी की मिल रहे 2, नतीजा… टायलेट तक साफ नहीं हो रहे

News Blast

टिप्पणी दें