March 29, 2024 : 12:05 PM
Breaking News
MP UP ,CG

MPEB के रिटायर्ड अफसर के घर चोरी:पूर्व डिप्टी GM के घर से 30 मिनट में 10 लाख रुपए गहने-नकदी चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुए चोर

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Rs 10 Lakh Jewelry cash Stolen From Retired Vice GM’s House In Just 30 Minutes, Thieves Caught In CCTV Camera

ग्वालियर10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
CCTV कैमरे की फुटेज में दो संदेही चोर घर में चोरी के लिए जाते हुए - Dainik Bhaskar

CCTV कैमरे की फुटेज में दो संदेही चोर घर में चोरी के लिए जाते हुए

  • विश्वविद्यालय के कुसुमगंज की घटना

ग्वालियर में सिर्फ 30 मिनट में चोर MPEB के रिटायर्ड उप महाप्रबंधक के घर के ताले तोड़कर दिनदहाड़े 10 लाख रुपए का माल चोरी कर ले गए। वारदात कुसुमगंज विश्वविद्यालय की है। घटना का पता रविवार को परिवार के वापस लौटने पर चला है।

जब CCTV फुटेज चेक किए तो उसमें 4 संदेही युवक दोपहर 12.25 बजे अंदर जाते और 12.55 बजे बाहर आते दिख रहे हैं। घटना का पता चलते ही पुलिस ने स्पॉट पर पहुंचकर जांच की है। पुलिस ने जांच के लिए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी मौके पर बुलाया है। साथ ही मामला दर्ज कर लिया है।

एक दूसरे एंगल पर लगे CCTV कैमरे में तीसरा संदेही दिखा है, जो घर में जा रहा है।

एक दूसरे एंगल पर लगे CCTV कैमरे में तीसरा संदेही दिखा है, जो घर में जा रहा है।

विश्वविद्यालय के कुसुमकुंज निवासी महेन्द्र सिंह सोलंकी पुत्र डीएस सोलंकी MPEB से रिटायर्ड उप महाप्रबंधक हैं। चार दिन पहले वह अपने पैतृक घर अलीगढ़ UP गए थे। मकान की देखरेख के लिए चौकीदार को छोड़ गए थे। एक दिन पहले चौकीदार किसी काम से चला गया। इसी बीच चोर गिरोह ने सूने मकान पर धावा बोल दिया। चोरों ने सभी कमरों के ताले तोड़कर तीन अलमारियों में रखे करीब दो लाख रुपए और सोने व चांदी के जेवर सहित करीब 10 लाख रुपए का माल समेटा और भाग गए। वारदात का पता रविवार को चला जब वह वापस आए तो पूरे घर के ताले टूटे हुए थे और जेवर व नगदी गायब थी। मामला समझ में आते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ ही डॉग स्क्वॉड को बुलवाया गया। मौके पर पहुंची टीम को घटना स्थल पर कुछ फिंगर प्रिंट मिले हैं।

CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

  • पुलिस ने जब वहां लगे CCTV कैमरे खंगाले तो वारदात को अंजाम देते हुए चोर कैद हुए हैं। जिनमें दो चोर बाहर गेट पर खड़े होकर निगरानी करते दिख रहे हैं और दो अंदर जाकर जेवर-नगदी समेट कर बच्चे के स्कूल में ले जाते कैद हुए हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

पुलिस का कहना

  • रिटायर्ड MPEB के अधिकारी के घर पर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। घटना स्थल पर लगे CCTV कैमरों में चोर वारदात को अंजाम देते हुए कैद हुए हैं। चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

रामनरेश यादव, TI विश्वविद्यालय

खबरें और भी हैं…

Related posts

शुक्रवार से छंटने लगेंगे बादल, खिलेगी धूप, रात में फिर बढ़ेगी सर्दी

News Blast

119 infected deaths in 25 days in Varanasi, Kovid kit will be available 10% cheaper for symptomatic patients at medical stores to break the chain | वाराणसी में 25 दिनों में 119 संक्रमितों की मौत, चेन को तोड़ने के लिए मेडिकल स्टोरों पर लक्षण वाले मरीजों के लिए कोविड किट 10% सस्ती मिलेगी

Admin

वाराणसी में व्यापारी से रंगदारी मांगने वाला अरेस्ट:इनामी बदमाश के नाम से मांगता था रंगदारी, एसटीएफ ने घेराबंदी करके अजय पाठक को किया गिरफ्तार, तमंचा और कारतूस बरामद

News Blast

टिप्पणी दें