March 29, 2024 : 5:15 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

OnePlus Has Made A Mega Plan Will Sell 25 Million Nord Smartphones In The Next Two Years | OnePlus का बड़ा दावा

[ad_1]

प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी OnePlus ने आने वाले दो सालों में 2.5 करोड़ यूनिट्स स्मार्टफोन बेचने का दावा किया है. कंपनी के सीईओ पीट ने एक इंटरव्यू में कहा है कि हमारी कंपनी 2023 तक वनप्लस नॉर्ड के 25 मिलियन यानी 2.5 करोड़ फोन बेचने की तैयारी कर रही है. कंपनी ने पीछले साल पहला वनप्लस नॉर्ड बाजार में उतारा था, जिसके बाद इस खूब पसंद किया गया है. लॉन्च से लेकर अब कंपनी एक मिलियन नॉर्ड फोन बेच चुकी है.  

OnePlus Nord CE 5G किया लॉन्चकंपनी ने हाल ही में OnePlus Nord CE 5G को भारत में लॉन्च किया था. इस फोन में 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है. फोन का फ़्रंट डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन और 90Hz के शानदार रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है. फोन Qualcomm Snapdragon 750G SoC प्रोसेसर से लैस है.  इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करेगी. फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 22,990 रुपये है. 

22 जुलाई को लॉन्च होगा OnePlus Nord 2 5GOnePlus ने हाल ही में ये कंफर्म किया है कि OnePlus Nord 2 5G स्मार्टफोन 22 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा. ये फोन कंपनी एक इवेंट में लॉन्च करेगी. अगर आप भी वनप्लस के शौकीन हैं तो ये लाइव इवेंट कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे यूट्यूब पर देख सकते हैं. OnePlus Nord 2 5G स्मार्टफोन MediaTek Dimensity चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा. इस चिपसेट के साथ आने वाला ये वनप्लस का पहला फोन होगा. कंपनी ने दावा किया है कि ये इस फोन की परफॉर्मेंस काफी स्मूथ होगी. कंपनी ने खुलासा किया है कि OnePlus Nord 2 5G फोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर होगी. साथ ही ये फोन वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीदा जा सकेगा. 

ये भी पढ़ें

OnePlus Nord 2: लॉन्च से पहले कंपनी ने कंफर्म की फोन से जुड़ी ये पांच बातें, आप भी जानें

Smartphone Users: स्मार्टफोन यूज के मामले में दूसरे नंबर पर आता है भारत, जानें कौनसा देश है टॉप पर

[ad_2]

Related posts

कू ऐप का वेरिफिकेशन प्रोग्राम:अब यूजर अपने अकाउंट के लिए यलो टिक ले पाएंगे, जानिए क्या है इसकी प्रोसेस?

News Blast

वॉट्सऐप में बदला इंटरफेस:आईफोन यूजर्स को कॉलिंग के दौरान फेसटाइम जैसा एक्सपीरियंस मिलेगा, लोगों को जोड़ना भी आसान हुआ

News Blast

बहुत काम के हैं Airtel-Jio-Vi के ये सस्ते प्रीपेड प्लान, जानें इन ऑफर्स के बारे में

News Blast

टिप्पणी दें