April 19, 2024 : 7:20 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

धाेखाधड़ी:प्राॅपर्टी में पार्टनर बनाने का झांसा देकर 2.50 करोड़ रुपए ठगने का आरोप, केस दर्ज

फरीदाबाद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
पारिवारिक मित्र ने पीड़ित को दिया धोखा। - Dainik Bhaskar

पारिवारिक मित्र ने पीड़ित को दिया धोखा।

प्रॉपर्टी में पार्टनर बनाने का झांसा देकर एक व्यक्ति से पारिवारिक मित्र द्वारा 2.50 करोड़ रुपए ठगने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत कर मदद की गुहार लगाई। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

सेक्टर 16 निवासी विनीत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह मोरगेज बैंक में नौकरी करते हैं। अप्रैल 2014 में पारिवारिक मित्र दलजीत सिंह घर आए और संजय अरोडा, बॉबी अरोडा, मदनलाल, मीनाक्षी, रेखा व सुमन से मिलवाया। उन्होंने कहा कि ये लोग मेरे जानकार हैं। संजय अरोडा ने पीड़ित से कहा कि उनकी एक सामूहिक प्रॉपर्टी अम्बेडकर चौक बल्लभगढ़ में है। उसकी डिग्री परिवार ने सन 1999 में मेरे नाम कर दी थी। संजय अरोडा, बॉबी अरोडा आदि ने पीड़ित को बताया कि इस प्रॉपर्टी पर विशाल मेगा मार्ट से हमारा 5 लाख रुपए महीना किराये का इकरारनामा हुआ है। उनको 4 फ्लोर बेसमेंट सहित बिल्डिंग बनाकर देनी है इसलिए मुझे कुछ पैसें की सख्त जरूरत है। बिल्डिंग बनने के बाद आपको इसमें पार्टनर बनाकर आधा किराया आपको दिया जाएगा।

पीड़ित का कहना है कि उसने अपने पारिवारिक मित्र दलजीत व संजय अरोडा पर भरोसा करके अपने जानकार दीपक व कमलेश अग्रवाल से मिलवाया। उनका आरोप है कि बिल्डिंग बनाने के नाम पर उक्त आरोपियों ने 2.50 करोड़ रुपए ले लिए। बाद में पता चला कि संजय अरोडा व उसके परिवार के लोगों ने सन 2014 से पहले भी इसी प्रॉपर्टी पर सिडिंकेट बैंक से लोन ले रखा है। सन 2014 से 2017 के बीच में संजय अरोडा व बॉबी अरोडा ने विभिन्न बैंको से करोड़ों रुपए का लोन भी इसी प्रॉपर्टी पर लिया जो कि भरा नहीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

राजद्रोह कानून पर सुप्रीम कोर्ट का सवाल:केंद्र से पूछा- ये अंग्रेजों के जमाने का कानून, आजादी के 75 साल बाद भी देश में इसकी क्या जरूरत, खत्म क्यों नहीं करते?

News Blast

लडक़ी करती थी दो से प्यार, दोनों गुटों में झड़प, एक की माैत, एक घायल

News Blast

एनसीआर में दिल्ली के बाद सबसे ज्यादा मरीज गुड़गांव में, फरीदाबाद में आज से रैपिड एंटीजन टेस्ट शुरू

News Blast

टिप्पणी दें