April 24, 2024 : 6:18 AM
Breaking News
MP UP ,CG

लुटेरों का दुस्साहस, 24 घंटे में दो वारदात:चाकू मारकर वृद्ध से चेन तो झपट्‌टा मारकर अधिवक्ता से मोबाइल छीना, उधर युवती का मोबाइल लूटने वाले लुटेरों CCTV की मदद से धराए

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Two Robbers Who Snatched Girl’s Mobile Arrested, Police Reached The Accused From CCTV, Snatched Mobile And Stolen Axis Seized

जबलपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
छात्रा का मोबाइल छीनने वाले सीसीटीवी की मदद से दबोचे गए। - Dainik Bhaskar

छात्रा का मोबाइल छीनने वाले सीसीटीवी की मदद से दबोचे गए।

जबलपुर में लुटेरों ने दुस्साहस दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया। अधारताल के शोभापुर ब्रिज पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने चाकू मारकर वृद्ध से सोने की चेन लूट ली। वहीं ओमती के नवीन विद्या मंदिर के पास महिला अधिवक्ता का मोबाइल छीन कर फरार हो गए। पुलिस की बात करें तो वह 3 जुलाई को छात्रा के साथ हुई लूट का ही खुलासा कर पाई है। सीसीटीवी की मदद से लुटेरों तक पुलिस पहुंची थी।

अधारताल पुलिस के मुताबिक संजय नगर पावर हाउस के पास रहने वाले प्रकाश दुबे (63) रात में खाना खाने के बाद टहलने निकले थे। शोभापुर ब्रिज पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने रोक लिया। बदमाशों में एक ने उनके गाल पर चाकू से वार कर चेन छीन लिया और तेजी से रांझी की ओर निकल भागे। पीड़ित प्रकाश दुबे की शिकायत पर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

महिला अधिवक्ता से मोबाइल छीनकर फरार लुटेरे।

महिला अधिवक्ता से मोबाइल छीनकर फरार लुटेरे।

महिला अधिवक्ता से मोबाइल लूटकर भागे दो बाइकर्स
इससे पहले ओमती क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने नवीन विद्या भवन के पास सिहोरा निवासी महिला अधिवक्ता अंजली सहजवानी का मोबाइल छीन कर फरार हो गए थे। अंजली कोर्ट के काम से बुधवार को शहर आई थीं। शाम पौने 7 बजे के लगभग नौदराब्रिज से पैदल राइट टाउन जा रही थीं। नवीन विद्या भवन के पास बाइक सवार लुटेरों ने झपट्टा मारकर मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। लुटेरों में एक रेड तो दूसरा ब्लैक टी-शर्ट पहने था। पुलिस सीसीटीवी की मदद से लुटेरों की तलाश में जुटी है।

छात्रा से मोबाइल लूट का पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से किया खुलासा

मोबाइल का गूगल ऑन कर कोचिंग का पता ढूंढ रही छात्रा से मोबाइल छीनने वाले दो बदमाशों को लार्डगंज पुलिस ने गुरुवार को दबोच लिया। आरोपी CCTV कैमरे में कैद हो गए थे। लार्डगंज पुलिस के मुताबिक 3 जुलाई की शाम ब्यौहारबाग बेलबाग निवासी अनुश्री श्रीवास्तव (20) ने मोबाइल लूट का मामला दर्ज कराया था।

अनुश्री उसी दोपहर दो बजे पैदल मोबाइल का गूगल मैप ऑन कर मेहता पेट्रोल पंप वाली रोड से अंदर लेबर चौक की ओर पहल कोचिंग को ढूंढ रही थी। दोपहर दो बजे वह जैसे ही चाय स्टेशन के पास पहुंची। तभी एमआर-4 रोड की ओर से दो युवक दो पहिया वाहन से निकले। दो पहिया वाहन पर पीछे बैठे युवक ने अनुश्री श्रीवास्तव के हाथों से मोबाइल छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच में लिया था।

सीसीटीवी फुटेज से मिला आरोपियों का क्लू

वारदात के आसपास पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। एक सीसीटीवी कैमरे में दोनों आरोपी कैद दिख गए। इस फुटेज के आधार पर दोनों की तलाश जारी थी। दोनों संदेही खलासी लाईन निवासी मोहम्मद हुसैन (19) और छोटी ओमती खलासी निवासी देबू कहार उर्फ अनिकेत कहार के बारे में पता चला। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने छीना गया मोबाइल जब्त कर लिया। वहीं वारदात में प्रयुक्त दो पहिया वाहन के बारे में बताया कि उक्त वाहन को दोनों ने 15 दिन पहले हनुमानताल स्थित खेरमाई मंदिर के पास से चुराया था।

खबरें और भी हैं…

Related posts

बहराइच में 4 फर्जी फूड इंस्पेक्टर गिरफ्तार:वॉकी टॉकी से बात करते हुए पहुंचे दुकानों पर, 12500 वसूले; कहा- 5 हजार हर महीने देते रहोगे तो हम नहीं आएंगे, पकड़े गए, पहले सीबीआई इंस्पेक्टर बने थे

News Blast

कमलनाथ ने हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की; पीसीसी दफ्तर में मोर्चा संभाला, बोले- एक घंटे रुक जाइए, क्लीयर हो जाएगा

News Blast

Uttar Pradesh Barabanki BJP Leader LIVE CCTV Footage; Liquor Shop Sales Man Beaten UP | बाराबंकी में शराब की दुकान पर भाजपा नेता का हुड़दंग, उधारी देने से मना करने पर सेल्समैन को पीटा

Admin

टिप्पणी दें