March 29, 2024 : 4:59 PM
Breaking News
MP UP ,CG

इमोशनल हुए सिंधिया-इमरती…:ज्योतिरादित्य को बधाई देते ही भावुक हो गईं इमरती, आंख से निकले आंसू तो सिंधिया ने आगे बढ़कर लगाया गले

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Imarti Became Emotional As Soon As She Congratulated Jyotiraditya, Tears Came Out Of Her Eyes, Then Scindia Went Ahead And Hugged Her.

ग्वालियरएक घंटा पहले

सिंधिया काे केंद्रीय मंत्री बनने की बधाई देते समय भावुक हुईं पूर्व मंत्री इमरती देवी।

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया काे हर तरफ से बधाई मिल रही है। पूर्व मंत्री इमरती देवी दिल्ली में उन्हें बधाई देते समय भावुक हो गईं। इमरती के चेहरे पर मुस्कान थी, पर आंखों से आंसू बहने लगे। यह देखकर सिंधिया भी खुद को नहीं रोक पाए और भावुक होकर इमरती देवी को गले लगा लिया। करीब 20 मिनट तक चली इस मुलाकात में ढेर सारी बातें हुई। इसके बाद सिंधिया ने यह भी बताया कि वह शुक्रवार रात तक ग्वालियर पहुंच सकते हैं।

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया का ग्वालियर चंबल अंचल में ही नहीं पूरे मध्य प्रदेश में कद बढ़ा है। इस बढ़ते हुए कद में उन सभी विधायकों का बहुत योगदान है, जिन्होंने कांग्रेस से भाजपा में जाते समय उनके लिए अपने मंत्री और विधायक के पद को दांव पर लगा दिया। इन्हीं में से एक नाम है पूर्व मंत्री इमरतीदेवी। सबसे पहले सिंधिया के लिए इस्तीफा या मंत्री पद दांव पर लगाने वालों में इमरती सबसे आगे थीं।

अब बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री पद की शपथ ली और उनको नागरिक उड्डयन मंत्रालय मिला तो गुरुवार को इमरतीदेवी उनसे मिलने दिल्ली पहुंच गईं। गुरुवार को वह मंत्रालय स्थित सिंधिया के दफ्तर पहुंचीं और उनसे मुलाकात कर केंद्रीय मंत्री बनने की बधाई दी। दोनों की मुलाकात काफी इमोशनल हुई है।

केन्द्रीय मंत्री सिंधिया को मोदी सरकार में शामिल होने पर बधाई देतीं पूर्व मंत्री।

केन्द्रीय मंत्री सिंधिया को मोदी सरकार में शामिल होने पर बधाई देतीं पूर्व मंत्री।

इमरती को भावुक होते देख सिंधिया खुद को रोक नहीं पाए

जब इमरती देवी ने कहा कि मंत्री बनने की बधाई हो महाराज साहब तो सिंधिया ने मुस्कुरा कर अभिवादन स्वीकार किया। पर इसी समय इमरती देवी भावुक हो उठीं और उनकी आंखे आंसू से भर आईं। यह आंसू खुशी के थे, लेकिन यह देखकर केंद्रीय मंत्री सिंधिया से भी रहा नहीं गया और वह भी भावुक हो उठे। उन्होंने दो कदम आगे बढ़कर तत्काल इमरती देवी को गले लगा लिया।

महाराज साहब के मंत्री बनने की बहुत खुशी है: इमरती

पूर्व मंत्री इमरती देवी अभी दिल्ली में हैं। उन्होंने दैनिक भास्कर को बताया कि केंद्रीय मंत्री बनने पर वह महाराज साहब को बधाई देने गई थीं। उनके केंद्रीय मंत्री बनने से वह बहुत खुश हुई हैं। वह इसके हकदार भी थे। साथ ही बताया जैसा कि महाराज साहब से बात हुई है वह शुक्रवार शाम या रात तक ग्वालियर आ सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

Police Commissioner Aseem Arun took charge, said – giving better security and law and order is our priority | पहले पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ग्रहण किया पदभार, बोले- बेहतर सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था देना हमारी प्राथमिकता

Admin

बारिश में अंतिम संस्कार के लिए 12 घंटे का इंतजार:गांव के श्मशान में टीन शेड तक नहीं, लंबे इंतजार के बाद खेत में अस्थाई टीन शेड बनाकर किया अंतिम संस्कार

News Blast

MP में इसलिए नहीं लग रही कोवैक्सिन:पहले डोज के लिए एक माह से नहीं मिली वैक्सीन, दूसरे डोज वाले भी परेशान; गुजरात और दक्षिण में प्रोडक्शन शुरू नहीं होने से दिक्कत

News Blast

टिप्पणी दें