April 19, 2024 : 1:33 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Recharge Plan: BSNL का शानदार ऑफर, पाएं 5GB डेली डाटा, कॉलिंग और SMS की सुविधा, Jio और Airtel को मिल रही है कड़ी टक्कर

Recharge Plan: टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स की जरूरत के हिसाब से एक से बढ़कर एक शानदार प्लान लॉन्च कर रही हैं. अब बीएसएनएल ने एक धमाकेदार प्लान लॉन्च किया है. बीएसएनएल (BSNL) का ये नया प्लान टॉप प्राइवेट कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रहा है. बीएसएनएल अपने यूजर्स को 599 रुपये का शानदार प्लान दे रहा है. जिसमें यूजर्स को 5 जीबी डेली डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा दे रहा है. वहीं Jio और Airtel जैसी कंपनियां अपने 599 रुपये के प्लान में सिर्फ 2 जीबी डेली डाटा दे रही हैं. जानते हैं कि आपके लिए कौन सी कंपनी का प्लान बेहतर रहेगा. क्या है इन रिचार्ज प्लान की पूरी डिटेल 

BSNL का 599 रुपये का प्लान- बीएसएनएल के इस प्लान में आपको रोजाना 5 GB डाटा मिलेगा. इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और रोज 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. इस प्लान में Zing ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है.

Airtel का 599 रुपये का प्लान- एयरटेल के इस प्लान में आपको रोजाना 2 GB डाटा मिलाता है. प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं. इस प्लान में Disney+ Hotstar और Prime Video का सब्सक्रिप्शन  मिल रहा है. प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है.

Jio का 599 रुपये का प्लान- अगर आप जियो का रिचार्ज कराते हैं तो इस प्लान में आपको डेली 2 GB डाटा मिलेगा. इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. आपको इस प्लान में Jio ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है. 

ये भी पढ़ें: अगर सस्ते प्लान की है तलाश तो 100 रुपये से भी कम में चुनें Vi-Jio-Airtel ये प्लान्स

Related posts

आज भोपाल आएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, परिवर्तित मार्ग से गुजरेगा ट्रैफिक, शाम को इन मार्गों पर जाने से बचें

News Blast

फर्स्ट ओपिनियन: लाइटवेट और प्रीमियम दिखने वाले विंगाजॉय SP-6560 ब्लूटूथ स्पीकर में मिलता है दमदार साउंड आउटपुट, Mi आउटडोर स्पीकर से है मुकाबला

Admin

जल्द भारत में लॉन्च होगा Nokia का चार कैमरे वाला स्मार्टफोन, इन दो मोबाइल से होगी टक्कर

News Blast

टिप्पणी दें