April 23, 2024 : 12:18 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

WhatsApp Mute Video Feature Works Like This, Know How To Use It

[ad_1]

WhatsApp ने पिछले दिनों अपना म्यूट वीडियो फीचर रोलआउट कर दिया है, जिसके बाद यूजर्स किसी भी वीडियो के पार्ट को म्यूट करके दूसरे को सेंड कर सकते हैं. ये उन यूजर्स के लिए उपयोगी साबित होगा जो वीडियो तो भेजना चाहते हैं लेकिन उसमें जो साउंड आ रहा वो नहीं सुनाना चाहते. लेकिन इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए आपको ऐप अपडेट करना होगा. आइए जानते हैं ये फीचर कैसे काम करता है. 

ऐसे कर सकते हैं यूजWhatsApp Mute Video Feature के यूज के लिए सबसे पहले उस यूजर की चैट में जाएं जिसे आप म्यूट वीडियो सेंड करना चाहते हैं.अब यहां आइकन पर क्लिक करके गैलरी में जाएं और उस वीडियो सलेक्ट करें.इतना करने के बाद जैसे ही आप वीडियो पर क्लिक करेंगे तो आपको सबसे ऊपर बाईं तरफ स्पीकर का आइकन नजर आएगा उस पर टैप कर लें.अब आप जैसे ही टैप करेंगे वीडियो की आवाज बंद हो जाएगी.हालांकि इसमें दूसरे ऑप्शन पहले की तरह की ही रहेंगे. वीडियो में आप पहले की तरह इमोजी, टेक्स्ट और एडिट कर सकेंगे.

Log Out फीचर जल्द होगा लॉन्चवहीं जल्द ही व्हाट्सऐप में एक नया फीचर लेकर आने वाला है, जिसकी मदद से हमें व्हाट्सऐप पर आ रहे लगातार मैसेज से निजात मिल सकेगी. ऐप में नया लॉग आउट फीचर रोलआउट किया जाएगा. इस फीचर की लंबे समय से मांग की जा रही है. इस फीचर के आने के बाद यूजर्स व्हाट्सऐप को भी फेसबुक की तरह लॉग आउट कर सकेंगे और जब चाहें लॉग इन कर सकेंगे. इससे आपकी पर्सनल लाइफ भी सही रहेगी.

ये भी पढ़ें

WhatsApp पर आने वाले हैं बड़े काम के फीचर्स, मोबाइल नंबर और फोन बदलने पर डिलीट नहीं होगा अकाउंट

WhatsApp पर अपनी पर्सनल चैट को इस ट्रिक से करें Hide, डिलीट करने की भी नहीं पड़ेगी जरूरत

[ad_2]

Related posts

WhatsApp Vs Telegram: These 5 Amazing Telegram Features That You Will Not Find In WhatsApp

Admin

Vi को पोस्टपेड प्लान महंगे:अब कंपनी के शुरुआती प्लान की कीमत 299 रुपए होगी, 3 दिन पहले एयरटेल भी बढ़ा चुकी है कीमतें

News Blast

कॉलेज में इम्प्रेशन जमाना हो या करनी हो ऑफरोडिंग, 136Kmph तक की रफ्तार से दौड़ती हैं ये 7 मोटरसाइकिल, कीमत सवा लाख भी नहीं

News Blast

टिप्पणी दें