April 25, 2024 : 3:08 AM
Breaking News
करीयर

Army Recruitment 2021: आर्मी के डेंटल कोर में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 37 पदों पर होगी भर्ती

[ad_1]

Army Recruitment 2021: इंडियन आर्मी के डेंटल कोर में 37 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं. जिन उम्मीदवारों के पास बीडीएस (BDS) या एमडीएस (MDS) की डिग्री है, वे इन पदों पर आवेदन कर भर्ती में शामिल हो सकते हैं. आवेदन की आखिरी तारीख 18 मई 2021 है. कैंडिडेट्स का सिलेक्शन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. अगर आप भी आर्मी में करियर बनाना चाहते हैं, तो इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तारीखेंनोटिफिकेशन के मुताबिक ऑनलाइन आवेदन 19 अप्रैल 2021 से शुरू हो चुके हैं. आवेदन की अंतिम तारीख 18 मई 2021 है. ज्यादा जानकारी के लिए आप इंडियन आर्मी की वेबसाइट पर जा सकते हैं या आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं. 

जरूरी योग्यताइन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास डेंटल काउंसिल ऑफ इंडिया से मान्यता प्राप्त इंस्टिट्यूट से बीडीएस या एमडीएस की डिग्री होनी चाहिए. कैंडिडेट्स एक वर्षीय अनिवार्य रोटेटरी इंटर्नशिप भी कर चुके हों. इसके अलावा उम्मीदवारों के पास राज्य दंत चिकित्सा परिषद/ डीएसआई का स्थाई दंत पंजीकरण प्रमाण पत्र भी होना चाहिए.

आयु सीमा इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 31 दिसंबर 2021 तक 45 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. ज्यादा जानकारी के लिए आप आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं. 

आवेदन करने का तरीकाइंडियन आर्मी की रिक्रूटमेंट वेबसाइट http://www.joinindianarmy.nic.in पर जाकर आप इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. यहां आपको आवेदन फॉर्म का लिंक मिल जाएगा. आवेदन फॉर्म भरने से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें. फॉर्म में गलती होने पर यह रिजेक्ट किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें

UP TGT PGT Recruitment 2021: टीजीटी और पीजीटी के 15198 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख 1 मई

Education Loan Information:Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Related posts

एनटीए ने नेट-जेएनयू समेत सात परीक्षाओं की आवेदन तारीख बढ़ाई, नेट के लिए 16 मई तक करें अप्लाय

News Blast

SBI Clerk Exam 2021: आज से SBI क्लर्क प्रीलिमनरी परीक्षा 2021 शुरू, यहां चेक करें एग्जाम डे के लिए निर्देश

News Blast

नागौर में मजबूत होगी चिकित्सा व्यवस्था:45 कोविड हेल्थ कंसलटेंट और 1691 कोविड स्वास्थ्य सहायक होंगे चयनित; दो माह के लिए होगी नियुक्ति, आज शाम 6 बजे तक कर सकेंगे आवेदन

News Blast

टिप्पणी दें