March 29, 2024 : 3:52 AM
Breaking News
MP UP ,CG

Rampur District Hospital Latest Update । Staff Nurse Slaps Doctor Video Viral In Rampur Uttar Pradesh | डेथ सर्टिफिकेट को लेकर नर्स ने जड़ा थप्पड़; पलटकर डॉक्टर ने भी पीटा, सिटी मजिस्ट्रेट बोले- दोनों तनाव में थे

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रामपुर23 मिनट पहले

कॉपी लिंकइस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। - Dainik Bhaskar

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

बीते एक साल मेडिकल इमरजेंसी से गुजर रहे स्वास्थ्य कर्मियों का सब्र अब टूट रहा है। इसकी बानगी उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में देखने को मिली। यहां एक मरीज की मौत के बाद डेथ सर्टिफिकेट को लेकर नर्स और डॉक्टर के बीच गाली-गलौज हुई। बात हाथपाई तक पहुंच गई। नर्स ने डॉक्टर को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद डॉक्टर ने भी नर्स को पीट दिया। यह घटना पुलिस और अस्पताल कर्मियों के सामने हुई। पुलिस और कर्मियों ने दोनों को समझाबुझाकर शांत किया। अभी किसी की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। हालांकि नगर मजिस्ट्रेट रामजी मिश्रा ने कहा कि हम जांच करेंगे।

दरअसल, रामपुर जिला अस्पताल में सोमवार की रात 9 बजे किसी मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। तीमारदारों ने इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर से मृत्यु प्रमाण पत्र (डेथ सर्टिफिकेट) बनाने के लिए कहा। आरोप है कि डॉक्टर ने तीमारदारों को वार्ड में तैनात नर्स से लिखवाकर लाने के लिए भेज दिया। तीमारदार जब नर्स के पास पहुंचे तो वह भड़क गई। वह इमरजेंसी पहुंची और डॉक्टर से कहासुनी होने लगी। दोनों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई।

इसी बीच नर्स ने आपा खोते हुए कुर्सी पर बैठे डॉक्टर को थप्पड़ जड़ दिया। यह देख लोग अवाक रह गए। इसके बाद डॉक्टर ने भी नर्स पर हाथ छोड़ दिया। मारपीट से मौके पर हंगामा शुरू हो गया। कर्मचारियों और तीमारदारों की भीड़ जुट गई। अस्पताल चौकी की पुलिस ने स्थिति पर काबू पाया।

सिटी मजिस्ट्रेट रामजी मिश्रा ने कहा कि जिला अस्पताल में एक डॉक्टर और एक नर्स में झड़प हो गई थी। मैंने उन दोनों से बात की है। दोनों ने बताया कि वे अधिक तनाव में थे। इसलिए आपा खो बैठे। जांच चल रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी

News Blast

इंदौर जिले स्कूलों में 16 सितम्बर को रहेगा अवकाश, भारी बारिश की वजह से कलेक्टर ने की छुट्टी

News Blast

पहलवानों के मुद्दे पर पीएम मोदी की ‘चुप्पी’ को लेकर साक्षी मलिक ने क्या कहा

News Blast

टिप्पणी दें