April 20, 2024 : 10:35 AM
Breaking News
खेल

कोहली को जडेजा से काफी उम्मीद: विराट बोले- जडेजा की परफॉर्मेंस देख अच्छा लगा; यह टी-20 वर्ल्ड कप के लिहाज से टीम इंडिया के लिए अच्छा संकेत

[ad_1]

Hindi NewsSportsCricketIplIPL 2021 Update CSK Vs RCB Virat Said It Was Nice To See Jadeja’s Performance; This Is A Good Sign For Team India In Terms Of T20 World Cup.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई27 मिनट पहले

कॉपी लिंक

IPL 2021 सीजन के 19वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 69 रन से हरा दिया। चेन्नई के जीत के हीरो रविंद्र जडेजा रहे। उन्होंने ने 28 बॉल पर 62 रन की नाबाद पारी खेलने के साथ ही 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट झटके। इसके साथ ही 1 रन आउट भी किया।

बेंगलुरु के कप्तान ने विपक्षी टीम के खिलाड़ी जडेजा की तारीफ की और कहा कि उनके ऑलराउंड प्रदर्शन की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा। लेकिन जडेजा के इस प्रदर्शन से वह खुश हैं। क्योंकि सीएसके साथ ही भारतीय टीम के लिए अच्छे संकेत है।

कोहली ने कहा,’ जेडजा प्रतिभावान खिलाड़ी हैं। मैं उन्हें आज फिल्डिंग, बैटिंग और बॉलिंग से बेहतर प्रदर्शन करते हुए देखकर खुश हूं। क्योंकि दो महीनों के बाद भारतीय टीम में उनकी वापसी होगी। और अपने प्रमुख ऑलराउंडर को रन बनाते देख हमेशा ही अच्छा लगता है।’

कोहली ने सीजन के पहली हार पर कहा कि टीम ने सीजन में अच्छी शुरुआत की है। हमें हार को सकारात्मक रूप से लेना चाहिए। क्योंकि हमें टूर्नामेंट के शुरुआत में ही अपनी कमियों के बारे में पता चल गया। मैं देवदत्त पडिक्कल के साथ पारी की अच्छी शुरुआत कर रहा हूं। हमें कुछ चीजों में बदलाव करने की जरूरत है।

कोहली ने पटेल का बचाव कियाकोहली ने हर्षल पटेल का भी बचाव किया। जडेजा ने पटेल की लास्ट ओवर में 5 छक्के लगाए थे। कोहली ने पटेल की तारीफ करते हुए कहा कि पटेल अच्छी गेंदबाजी की और उन्होंने दो विकेट लेकर सीएसके पर दबाव बना दिए। लेकिन उनके आखिरी ओवर में जडेजा ने बेहतर बल्लेबाजी कर मैच को हमसे छीन लिया।

जडेजा ने पटेल की आखिरी ओवर में बनाए 37 रनरविंद्र जडेजा ने पटेल की आखिरी ओवर में 5 छक्के और 1 चौका समेत 37 रन जड़े। हर्षल ने इसके साथ ही IPL के सबसे महंगे ओवर के रिकॉर्ड की भी बराबरी की। जडेजा 28 बॉल पर 62 रन बनाकर नॉटआउट रहे। उन्होंने 25 बॉल पर फिफ्टी पूरी की। जडेजा की यह लीग में दूसरी फिफ्टी रही। इसके बाद एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल और वॉशिंगटन सुंदर को भी आउट किया। इसके अलावा उन्होंने डायरेक्ट हिट पर क्रिश्चियन को भी पवेलियन भेजा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

टोक्यो ओलिंपिक का मेडल टेबल:नंबर-1 स्थान के लिए चीन और जापान में कड़ा मुकाबला, अमेरिका नंबर-3 पर पहुंचा; भारत के नाम 1 मेडल

News Blast

चोट की वजह से ऋषभ एक हफ्ते के लिए बाहर: हार पर श्रेयस अय्यर बोले- पावर प्ले के बाद विकेट लेते तो हालात कुछ और होता

News Blast

टी-20 वर्ल्ड कप पर बड़ा अपडेट: सरकार ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को वीजा देने का फैसला किया, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा फाइनल

Admin

टिप्पणी दें