April 20, 2024 : 5:25 AM
Breaking News
करीयर

तय शेड्यूल के मुताबिक ही आयोजित होंगी सीए फाइनल की परीक्षाएं, देश के 207 और विदेश के 5 शहरों में 1 से 18 नवंबर तक होगी परीक्षा

  • Hindi News
  • Career
  • ICAI CA 2020| CA Final Examinations Will Be Conducted According To The Fixed Schedule, Examinations Will Be Held From 1 To 18 November In 207 Cities Of The Country And 5 Cities In Abroad

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 महीने पहले

  • कॉपी लिंक

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) की सीए फाइनल इंटरमीडिएट और फाउंडेशन कोर्स की परीक्षा अपने तय शेड्यूल यानी 1 से 18 नवंबर तक आयोजित की जाएगी। इस बारे में खुद ICAI के अध्यक्ष ने पुष्टि की है। साथ ही राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर के जरिए भी स संबंध में जानकारी दी है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने दी जानकारी

सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट कर लिखा, “सीए की परीक्षा स्थगित करने की संभावना पर मैंने ICAI के अध्यक्ष से बात की। इसके बाद उन्होंने इसके लिए संबंधित प्रमुख व्यक्तियों से बात की और परीक्षा को स्थगित करने को लेकर कोई रास्ता समझ नहीं आ रहा है। इसलिए मैं अब इस मुद्दे को और आगे नहीं ले जा सकता हूं।

स्टूडेंट्स ने सुब्रमण्यम स्वामी से लगाई थी गुहार

दरअसल, कोरोना काल में आयोजित होने वाली सीए की परीक्षा स्थगित कराने के लिए स्टूडेंट्स ने राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी से गुहार लगाई थी। जिसके बाद सांसद ने इस बारे में ICAI अध्यक्ष से बात की है, लेकिन कोई रास्ता नहीं निकल पाया है। चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा देश के 207 शहरों और विदेशों में 5 शहरों में आयोजित की जाएगी। परीक्षा का आयोजन एक शिफ्ट में दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक किया जाएगा। वहीं, 3 और 4 के लिए फाउंडेशन पेपर दोपहर 2 से 4 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

Related posts

कमाई के साथ दिनभर बवाल से भी जूझा ‘पठान’, जानें कहां हुई मारपीट और सियासी जंग

News Blast

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन लाटरी से होंगे स्कूल एडमिशन, 2 लाख से ज्यादा बच्चों ने किया आवेदन

News Blast

सरकारी नौकरी:BECIL ने सुपरवाइजर समेत 103 पदों पर भर्ती के लिए मांगे आवेदन, 30 जून तक जारी रहेगी एप्लीकेशन प्रोसेस

News Blast

टिप्पणी दें