August 17, 2022 : 10:27 PM
Breaking News
MP UP ,CG

मिर्जापुर वेब सीरीज पर भड़कीं सांसद अनुप्रिया पटेल; कहा- यह मिर्जापुर को बदनाम करने की साजिश, पीएम और सीएम से की कार्रवाई की मांग

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • MP Anupriya Patel, Angry At Mirzapur Mirzapur Web Series; Demand For Action From PM And CM, Said This Conspiracy To Malign Mirzapur

मिर्जापुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

वेब सीरीज मिर्जापुर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। यहां की सांसद अनुप्रिया पटेल ने सीएम योगी और पीएम मोदी से इसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उनका कहना है कि इसके जरिए मिर्जापुर को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

  • सांसद ने कहा कि फिल्म के जरिए फैलाई जा रही जातीय वैमनष्यता
  • कहा- मेरी मांग है कि पूरे मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाए

उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर वेब सीरीज का दूसरा भाग 22 अक्तूबर को OTT पर रिलीज हो चुका है और धूम मचा रहा है। इसका पहला भाग भी काफी पसंद किया गया और दूसरे भाग का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पूर्वांचल की पृष्ठभूमि पर बनी इस वेब सीरीज में मिर्जापुर को केंद्र में रखा गया है। लेकिन, इस फिल्म में दिखाई गई हिंसा सांसद अनुप्रिया पटेल रास नहीं आ रही। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की है।

सांसद ने की कार्रवाई की मांग
पूर्व केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने मिर्जापुर वेब सीरीज पर कार्रवाई की मांग कर डाली है। पीएम और प्रदेश के सीएम को किए गए अपने ट्वीट में सांसद ने कहा है कि सीरीज के माध्यम से मिर्जापुर को हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा है। जातीय वैमनस्यता भी फैलाई जा रही है।

अनुप्रिया ने ट्वीट में लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जिला विकास कर रहा है। यह समरसता का केंद्र है। लेकिन वेब सिरीज में इसे हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा है। मिर्जापुर जिले की सांसद होने के नाते मेरी मांग है कि इसकी जांच कराकर कार्रवाई की जानी चाहिए।

Related posts

बैडमिंटन के शौकीन प्रदीप सिंह को 26वीं रैंक मिली, पिता ने पेट्रोल पंप पर काम करके पढ़ाया

News Blast

3 महीने पहले हुई थी शादी; नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति और ससुर से पूछताछ कर रही पुलिस

News Blast

24 घंटे में एक साथ 198 संक्रमित पाए गए, इनमें 58 महिलाएं शामिल; जिले में 1752 एक्टिव केस

News Blast

टिप्पणी दें