April 20, 2024 : 9:27 AM
Breaking News
खेल

लेग स्पिनर अमित मिश्रा की जगह पर प्रवीण दुबे टीम में शामिल;   ईशांत की जगह पर तलाश जारी

दुबई38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कर्नाटक के लेग स्पिनर प्रवीण दुबे को दिल्ली कैपिटल्स ने शामिल किया है। दुबे ने 14 टी- 20 मैचों में 6.87 इकोनॉमी रेट से 16 विकेट ले चुके हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने लेग स्पिनर अमित मिश्रा की जगह पर प्रवीण दुबे को टीम में शामिल किया है। मिश्रा अंगुली में चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो चुके हैं। दिल्ली कैपिटल्स की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में प्रवीण को टीम में शामिल किए जाने की घोषणा की गई है।

प्रवीण रणजी में कर्नाटक की टीम से खेलते हैं। उन्होंने 14 टी- 20 मैचों में 6.87 इकोनॉमी रेट से 16 विकेट ले चुके हैं। अमित मिश्रा को 3 अक्टूबर को शारजाह में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में अंगुली में चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी।

अमित मिश्रा ने इस सीजन में खेले कुल 3 मैचों में 3 विकेट ले चुके हैं। मिश्रा आईपीएल के खेले 150 मैचों में 7.34 की इकोनॉमी रेट से 150 विकेट ले चुके हैं।

ऋषभ पंत भी चोट के कारण, नहीं खेल पाए हैं कुछ मैच

दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी मैच में मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पिछले कुछ मैचों में नहीं खेल पाए हैं। उन्हें 11 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे। उन्हें डॉक्टरों ने आराम की सलाह दी थी।

इशांत शर्मा भी हो चुके हैं आईपीएल से बाहर

दिल्ली कैपिटल्स के फास्ट बॉलर ईशांत शर्मा भी आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो चुके हैं। ईशांत को 7 अक्टूबर को टीम के ट्रेनिंग सत्र के दौरान गेंदबाजी करते हुए पसलियों में दर्द हुआ था। जिसके बाद जांच में खुलासा हुई की उन्हें चोट लगी है। जिसके बाद वह इस सीजन से बाहर हो गए। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स ने इशांत की जगह पर भी नए खिलाड़ी की तलाश शुरु कर चुकी है।

Related posts

वेस्टइंडीज की महिला टीम इंग्लैंड पहुंची, 8 मार्च के बाद पहली बार महिला टीम के मैच खेले जाएंगे

News Blast

पंजाब के को-ओनर नेस वाडिया ने कहा- विदेशी खिलाड़ियों के बिना लीग नहीं हो सकती, अभी तारीख तय करना मुश्किल

News Blast

इंग्लैंड, श्रीलंका के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने भी 2 महीने बाद ट्रेनिंग शुरू की, 9 अगस्त से अंतरराष्ट्रीय सीजन शुरू होगा

News Blast

टिप्पणी दें