April 25, 2024 : 9:54 PM
Breaking News
खेल

जीत के बाद रोहित शर्मा ने कहा- प्लेयर्स 6 महीने से नहीं खेले, जो मौका मिला है, उसे छोड़ेंगे नहीं; कोई भी टीम हार या जीत सकती है

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl 2020
  • After The Win, Rohit Sharma Said Players Have Not Played For 6 Months, They Will Not Give Up The Chance They Have Got; Any Team Can Win Or Lose

दुबई2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 36 गेंद पर 35 रन बनाए।

  • मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट से हराया
  • रोहित शर्मा और डिकॉक के बीच 94 रन की साझेदारी हुई

आईपीएल में शुक्रवार रात को मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट से हराया। जीत के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि प्लेयर्स को 6 महीने से खेलने का मौका नहीं मिला है। उन्हें जो भी मौका मिल रहा है, उसको छोड़ना नहीं चाहते हैं। बल्कि इस मौके का फायदा उठाते हुए सभी खिलाड़ी अपने को साबित करना चाहते हैं। ऐसे में कोई भी टीम मैच को जीत या हार सकती है।

क्रुणाल और ईशान में बेहतर करने की ललक है

उन्होंने कहा कि क्रुणाल और ईशान (किशन) को बहुत ज्यादा मौका नहीं मिला है। इन दोनों के अंदर बेहतर करने की ललक है। इन्हें जो भी मौका मिलेगा, उसमें वह अपने को साबित करना चाहेंगे।

उन्होंने कहा- हमारे लिए जरूरी है कि हम अपने बेहतर प्रदर्शन को जारी रखे। इसमें जरा सी भी ढील टीम को संकट में डाल सकती है। हमने देखा है कि किसी भी समय कोई भी टीम हार सकती है।

अब चेज करके भी टीम जीतेगी

रोहित ने कहा “चेज करके जीतना हमेशा अच्छा लगता है। इससे खुद पर भरोसा बढ़ता है। टूर्नामेंट के शुरुआती आधे हिस्से में यह ट्रेंड देखा गया कि जो टीम चेज कर रहीं थीं, उन्हें हार का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन, अब मुझे लगता है कि यह ट्रेंड बदल रहा है। हमने बैट और बॉल दोनों से बेहतर प्रदर्शन किया। जब चार में चार मैच जीत जाते हैं ताे आपके पास हमेशा चुनौती रहती है कि आप उस विशेष दिन को कैसा प्रदर्शन करते हैं। मेरा मानना है कि शुरु से ही बेहतर खेला।

डिकॉक ने 78 रन बनाए

रोहित ने ओपनर क्विटन डिकॉक की तारीफ की। डिकॉक ने 44 गेंद पर 78 रन बनाए। डिकॉक और रोहित के बीच 94 रन की साझेदारी हुई। उन्होंने कहा‘मुझे डिकॉक के साथ खेलना पसंद है। ज्यादातर समय वह आक्रामक रवैया अपनाते हैं और मैं उनका साथ देता हूं।”

Related posts

टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर:प्रैक्टिस सेशन में बॉलिंग कर रहे हैं ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पूरी बॉलिंग फिटनेस हासिल करना चाहते हैं

News Blast

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को टी-20 वर्ल्ड कप की उम्मीद बेहद कम, कहा- भारत से घरेलू टेस्ट सीरीज के भी 90% चांस

News Blast

भारत ने क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराया, क्या फिर होगा उलटफेर?

News Blast

टिप्पणी दें