April 26, 2024 : 3:58 AM
Breaking News
खेल

कप्तान लोकेश राहुल बोले- शेर को भूखा रखना जरूरी; गेल जहां भी बल्लेबाजी करते हैं, वह खतरनाक होते हैं

शारजाह6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 8 विकेट से हरा दिया। क्रिस गेल ने सीजन के पहले मैच में, 43 गेंद पर 53 रन बनाए। जबकि कप्तान केएल राहुल ने 49 गेंद पर नाबाद 61 रन बनाए।

  • कप्तान लोकेश राहुल को मैन ऑफ द मैच रहे, उन्होंने 49 गेंद पर नाबाद 61 रन बनाए
  • किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 8 विकेट से हराया

आईपीएल-13 में गुरुवार रात को किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 8 विकेट से हरा दिया। पंजाब की यह दूसरी जीत है। इससे पहले उन्होंने बेंगलुरु को ही हराया था। जीत के बाद पंजाब के कप्तान राहुल काफी खुश नजर आए। उन्होंने इस सीजन में पहला मैच खेल रहे क्रिस गेल की तारीफ की। उन्होंने गेल को भूखा शेर बताया।

राहुल ने कहा” शेर को भूख रखना जरूरी है। वह (गेल) जहां भी बैटिंग करते हैं, वह खतरनाक ही होते हैं। वह इसे चैलेंज के रूप में लेते हैं। जब वह नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए तब भी वह वही खिलाड़ी थे। उन्होंने आज अपना काम किया। इसे आगे भी जारी रखेंगे”

राहुल ने कहा- पॉइंट में हमारी जो स्थिति थी, उससे हम कई गुना बेहतर साइड में आए गए हैं। मुकाबला काफी करीब था। मुझे खुशी है कि हम बाधा को पार करके जीत गए।

राहुल मैन ऑफ द मैच रहे

पंजाब ने यह मैच आखिरी गेंद पर रन बनाकर जीता। बेंगलुरु ने 172 रन का टारगेट दिया। 19 ओवर में पंजाब ने 1 विकेट के नुकसान 170 रन बना लिए थे। जीत के लिए 2 रन चाहिए थे। पहले और दूसरे बॉल पर रन नहीं मिला। तीसरे गेंद पर एक रन बना। वहीं अंतिम गेंद पर जीत के लिए एक रन चाहिए थे। कप्तान केएल राहुल ने छक्का मारकर टीम को जीत दिलाई। राहुल को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। उन्होंने 49 गेंद पर नाबाद 61 रन बनाए।

इस मैच को हर हाल में जीतना था

राहुल ने कहा ” मेरी हार्ट बीट जितनी तेज हो सकती थी वो हो गई थी, मेरे पास इसके लिए शब्द नहीं है। हम जानते थे कि इस मैच में हमको हर हाल में जीत दर्ज करनी है।

क्रिस गेल ने कहा बाकी बचे सभी मैच जीतेंगे

क्रिस गेल पेट में इंफेक्शन की वजह से पिछले कुछ दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती थे। मैच से पहले टीम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर वीडियो में उन्होंने कहा था कि इंतजार खत्म हुआ। आईपीएल में अभी टीम का सफर खत्म नहीं हुआ है। हम बाकी बचे सभी मैच जीत सकते हैं।

,

Related posts

यूपी: भारत-नेपाल बॉर्डर पर तीन हज़ार किलो टमाटर की तस्करी का क्या है मामला?

News Blast

बॉल टेम्परिंग को मंजूरी मिले, लार की जगह इस्तेमाल के लिए कानूनी और गैरकानूनी चीजों की लिस्ट बनाई जाए: चैपल

News Blast

गेंद को लार से चमकाने की बजाय बॉल का वजन बढ़ाना चाहिए, इससे तेज गेंदबाज को फ्लैट विकेट पर भी स्विंग मिलेगी: शेन वार्न

News Blast

टिप्पणी दें