April 20, 2024 : 9:09 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

16 अक्टूबर से शुरू होगी शाओमी की फेस्टिवल सेल, 17 हजार का स्मार्टफोन और 14 हजार का टीवी 1 रुपए में खरीदने का मौका मिलेगा

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Xiaomi ‘Diwali With Mi’ Sale Begins October 16, VIP Members To Get Early Access

नई दिल्ली3 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

गोल्ड, डायमंड और प्लेटिनम वीआईपीए मेंबर्स को सेल का फायदा एक दिन पहले से मिलेगा

  • ये सेल 16 अक्टूबर को कंपनी के ऑफिशियल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Mi.com पर होगी
  • गोल्ड, प्लेटिनम और डामयंड वीआईपी मेंबर्स के लिए सेल एक दिन पहले शुरू हो जाएगी

अगले सप्ताह कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर फेस्टिवल सेल शुरू होने वाली है। ऐसे में शाओमी ने भी अपनी ‘दीवाली विद एमआई’ सेल का अनाउंस कर दिया है। ये सेल 16 अक्टूबर को कंपनी के ऑफिशियल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Mi.com पर होगी। वहीं, गोल्ड, प्लेटिनम और डायमंड वीआईपी मेंबर्स के लिए ये सेल एक दिन पहले यानी 15 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

शाओमी ने अपनी इस सेल के लिए ऐक्सिस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ पार्टनरशिप की है। यानी इन बैंक के ग्राहकों को डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर मिलेंगे। कंपनी सेल के दौरान स्मार्टफोन और एक्सेसरीज को कम कीमत पर बेचेगी। कंपनी सेल से पहले अपने Mi 10T और Mi 10T प्रो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

1000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट
शाओमी की सेल 16 से 21 अक्टूबर तक यानी 6 दिन तक चलेगी। इस दौरान ऐक्सिस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक के ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग पर 1000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी के इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने ट्वीट करके ये बताया है कि गोल्ड, डायमंड और प्लेटिनम वीआईपीए मेंबर्स को सेल का फायदा एक दिन पहले से मिलेगा।

दीवाली विद एमआई सेल की खास बातें

  • पटाखा रन गेम को खेलकर गिफ्ट जीतने का मौका मिलेगा
  • Mi पे से शॉपिंग करने पर 5000 रुपए तक कैशबैक जीतने का मौका
  • वारंटी को एक्सटेंड करने के लिए 399 रुपए की जगह 199 रुपए लगेंगे

1 रुपए में स्मार्टफोन खरीदने का मौका
इस सेल के दौरान कंपनी 1 रुपए वाली फ्लैश सेल भी लेकर आएगी। इस सेल में 17 हजार वाले रेडमी नोट 9 प्रो, 14 हजार वाला Mi टीवी 4A 32-इंच हॉरिजेंटल एडिशन के साथ दूसरे प्रोडक्ट भी 1 रुपए में खरीदने का मौका मिलेगा।

ब्लैंक कीमत के साथ टीजर जारी
कंपनी ने कुछ स्मार्टफोन, बैंड, ट्रिमर, पावरबैंक और एक्सेसरीज पर का टीजर जारी कर दिया है। इसमें कुछ प्रोडक्ट की कीमत अभी छिपाकर रखी है। जैसे, रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स, रेडमी नोट 9 प्रो, रेडमी नोट 9, Mi बैंड 4, Mi बैंड 3i, ट्रिमर 1C की कीमत को ब्लैंक छोड़ा गया है। वहीं, 1299 रुपए वाले Mi पावरबैंक 3i को 799 रुपए में खरीद पाएंगे। मी एक्सेसरीज की शुरुआत 49 रुपए से होगी। मी स्क्रीन प्रोटेक्शन को 299 रुपए में खरीद पाएंगे।

Related posts

हुवावे का बजट फिटनेस बैंड: 5 मिनट की चार्जिंग में 2 दिन का बैकअप देगा, 96 वर्कआउट मोड्स मिलेंगे; अमेजन से 4490 रुपए में खरीद पाएंगे

Admin

Strong Password Tips: जानिए कैसा होना चाहिए पासवर्ड, जो बड़े-बड़े हैकर्स भी न तोड़ पाएं

News Blast

होंडा ने पावरफुल इंजन के साथ हॉर्नेट 2.0 को लॉन्च किया, 0 से 200 मीटर की दूरी 11.25 सेकंड मे पूरी कर लेगी

News Blast

टिप्पणी दें