April 26, 2024 : 4:32 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

बदमाशों ने पहले चाचा की हत्या की अब भतीजे को चाकुओं से गोदा

फरीदाबाद14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों के खिलाफ गवाही न देने के लिए किया हमला

बल्लभगढ़ इलाके में बेखौफ हो चुके बदमाशों ने सवा तीन माह पहले चाचा की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। अब इस केस में आरोपियों के खिलाफ गवाही देने को तैयार भतीजे को बदमाशों ने गुरुवार रात चाकुओं से हमलाकर घायल कर दिया। उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है।

सुभाष कॉलोनी बल्लभगढ़ निवासी शमशेर ने आदर्शनगर थाने को दी शिकायत में कहा है कि 19 जून को उनका पड़ोस में झगड़ा हुआ था। इसमें उनके रिश्तेदार साेनू खान की मौत हो गई थी। इस हमले में उनका बेटा साजिद बच गया था। पुलिस इस घटना में हत्या का केस दर्ज कर चुकी है। इसमें साजिद गवाह है। अभी साजिद की गवाही नहीं हुई है। उनका आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले पंकज उसके साथी अक्की गुर्जर, राईया, सुनील, दशरथ और वासु ने गुरुवार शाम सुभाष कालोनी के मेन रोड के पास बाइक से जा रहे साजिद को रोक लिया। बाइक राेकते ही आरोपियों ने कहा कि तू मर्डर के मुकदमे में पंकज आदि के खिलाफ गवाही देगा।

अब तुझे भी जान से खत्म कर देते हैं। आरोप है उक्त पांचों बदमाशों ने चाकू से साजिद पर हमला कर दिया। जान बचाने के लिए साजिद गली नंबर तीन की तरफ भागा लेकिन गंभीर चोट लगने के कारण वह बेहोश होकर गिर गया। चीख पुकार सुन जब तक आसपास के लोग पहुंचते हमलावर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर है। पुलिस आराेपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुटी है।

Related posts

केंद्र सरकार के निर्देश:राज्य टीके के स्टाॅक का डेटा सार्वजनिक नहीं कर सकेंगे; स्टाेरेज तापमान को भी केंद्र ने संवेदनशील डेटा माना

News Blast

होटल, मॉल व धार्मिक स्थल कल से खुलेंगे या नहीं इस पर असमंजस, प्रशासन सरकार के आदेश के इंतजार में

News Blast

किंग्स इलेवन पंजाब के को-ओनर नेस वाडिया ने कहा- देश हित में चीन के स्पाॅन्सर की जगह पर इंडियन स्पॉन्सर खोजना चाहिए

News Blast

टिप्पणी दें