April 19, 2024 : 4:03 PM
Breaking News
क्राइम

जम्मू: ज़मीन विवाद में पिता ने लाठी से पीट-पीटकर की बेटे की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जम्मू: जमीन विवाद को लेकर जम्मू शहर के बाहरी इलाके में एक पिता ने लाठी से पीट-पीटकर अपने बेटे की हत्या कर दी. इस हत्याकांड के आरोपी पिता को जम्मू पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

जम्मू पुलिस के प्रवक्ता के मुताबिक घटना रविवार देर रात की है. जम्मू शहर के बाहरी इलाके कृपालपुर के गजनसू इलाके में ज़मीन विवाद को लेकर एक 72 साल के पिता ने अपने 36 साल के बेटे की हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक इस गांव में किशनलाल नाम के शख्स की जमीन थी और वो इस भूमि को बेचना चाहते थे. लेकिन, उनका बेटा राजकुमार उन्हें यह भूमि बेचने से लगातार मना कर रहा था. भूमि विवाद को लेकर पिता पुत्र में पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका था.

पुलिस के मुताबिक रविवार देर रात जब राजकुमार अपने बिस्तर पर सोया हुआ था, उनके पिता कृष्ण लाल उस वक्त कमरे में आ गए और लाठी से अपने बेटे पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक राजकुमार के सिर पर लाठी से हुए वार के चलते काफी खून बह चुका था.

आनन-फानन में परिवार वालों ने पुलिस और स्थानीय पंच को सूचित किया. खून से लथपथ राजकुमार को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:

ड्रग्स मामला: NCB ने जेल में बंद रिया चक्रवर्ती से पूछे 55 सवाल, ABP न्यूज़ पर पढ़िए सवालों की लिस्ट 

कंगना रनौत का जया बच्चन पर पलटवार, बोलीं- अभिषेक फांसी लगा लेते तब भी आप ऐसा कहतीं? 

Related posts

फर्जी RT-PCR टेस्ट की पॉजिटिव रिपोर्ट से पुलिस की आंखों में झोंकी धूल, पकड़ा गया ठग

Admin

जेठ ने बहू का 3 साल तक किया रेप, एफआईआर दर्ज; संतान की चाहत ने मिटा दिया परिवार

News Blast

कर्मों का प्रतिफल

News Blast

टिप्पणी दें